A
Hindi News मनोरंजन टीवी पहली शादी बन गई थी मानसिक परेशानियों का कारण, शेफाली जरीवाला ने बताई अपनी आपबीती

पहली शादी बन गई थी मानसिक परेशानियों का कारण, शेफाली जरीवाला ने बताई अपनी आपबीती

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री की फेमस फेस में से एक हैं, जिन्होंने 'कांटा लगा' गाने से फेम हालिस किया। गाने के बाद, वह इंडस्ट्री से कहीं गायब सी हो गईं और रियलिटी शो में लौटीं। उन्होंने अपने उस वक्त के बॉयफ्रेंड अब के पति पराग त्यागी के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए में भाग लिया।

Shefali Jariwala- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHEFALI JARIWALA पहली शादी बन गई थी मानसिक परेशानियों का कारण, शेफाली जरीवाला ने बताई अपनी आपबीती

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री की फेमस फेस में से एक हैं, जिन्होंने 'कांटा लगा' गाने से फेम हालिस किया। गाने के बाद, वह इंडस्ट्री से कहीं गायब सी हो गईं और रियलिटी शो में लौटीं। उन्होंने अपने उस वक्त के बॉयफ्रेंड अब के पति पराग त्यागी के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए में भाग लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शेफाली की यह दूसरी शादी है? इससे पहले वह मीट ब्रॉस फेम के हरमीत सिंह के साथ शादी कर चुकी थीं। जी हां, यह सच है! शेफाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में, अपनी पहली शादी के बारे में खुलासा किया, उन्होंने बताया कि यह उनके लिए 'मानसिक रूप से हिंसक था।' इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के कारण उन्हें साल 2009 में तलाक लेने में मदद मिली। 

इस के बारे में टाइम्स नाउ से बात करते हुए, शेफाली ने कहा, "यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप की सराहना नहीं की जा रही है। हर तरह की हिंसा शारीरिक नहीं होती है। बहुत सारी मानसिक हिंसा भी होती है और आप बहुत दुखी होते हैं जीवन में। मुझे लगता है ये मेरे खुद के लिए निर्णय लेने के कारणों में से एक था, क्योंकि मैं स्वतंत्र थी। मैं पैसा कमाने में सक्षम थी।''

उन्होंने कहा, ''हमारे देश में सबसे बड़ा डर समाज का है। तलाक को वर्जित माना जाता है, लेकिन जिस तरह से मैंने झेला है, मुझे इसके लिए कदम उठाना जरूरी था।”

अपने पति से अलग होने के बाद, शेफाली ने अभिनेता पराग से साल 2014 में शादी कर ली और यह कपल अब तक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा है। कपल बच्चे को गोद लेने के लिए योजना बना रहे हैं, लेकिन कोविड-19 लॉकडाउन के कारण योजना फिलहाल स्थगित की गई है।