A
Hindi News मनोरंजन टीवी द कपिल शर्मा शो: जब पहली बार भोजपुरी स्टार्स मनोज तिवारी और रवि किशन आए एक साथ, खूब हुआ मस्ती धमाल

द कपिल शर्मा शो: जब पहली बार भोजपुरी स्टार्स मनोज तिवारी और रवि किशन आए एक साथ, खूब हुआ मस्ती धमाल

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन आने वाले हैं। दोनों साथ में मिलकर खूब मस्ती करेंगे।

THE KAPIL SHARMA SHOW- India TV Hindi Image Source : THE KAPIL SHARMA SHOW द कपिल शर्मा शर्मा

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी गेस्ट बनकर आने वाले हैं। दोनों पहली बार साथ कपिल के शो में आने वाले हैं। रवि किशन और मनोज तिवारी ने शो में खूब मस्ती की औक एक-दूसरे की टांग खिचाई का एक मौका नहीं छोड़ा। दोनों ने शो में क्रिकेट खेलने से लेकर अपने करियर की पुरानी यादों को ताजा करने तक सभी को बहुत हंसाया।

Image Source : The Kapil Sharma Showमनोज तिवारी और रवि किशन

Image Source : The Kapil Sharma Showरवि किशन

Image Source : The Kapil Sharma Showरवि किशन और मनोज तिवारी

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ सेट पर मस्ती करते रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने मजेदार फिल्टर के साथ भारती सिंह का इंटरव्यू लिया था। कपिल वीडियो में तितली उर्फ भारती सिंह उनसे जबरदस्ती इंटरव्यू लेने के लिए कह रही हैं। इस पर  भारती कहती हैं वह फैन्स को एक सीक्रेट बताना चाहती हैं। जब कपिल उनसे पूछते हैं कि क्या सीक्रेट, वह कहती हैं आज मैं नहाई नहीं हूं।

लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा शो दोबारा शुरू हो चुका है। यह शो दर्शकों का दिल जीत रहा है। लॉकडाउन के बाद शूटिंग बिना लाइव ऑडियन्स के हो रही है। नए एपिसोड के पहले गेस्ट सोनू सूद थे। लॉकडाउन में सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन गए हैं। उन्होंने शो में कई किस्से सुनाए थे।

कोरोना वायरस के चलते शो में लाइव ऑडियन्स नहीं आ रही है। इस पर बात करते हुए कपिल ने कहा, "मैंने जितने भी साल काम किए हैं, मेरी सफलता में दर्शकों की काफी अहम भूमिका रही है। जब कभी मैं परफॉर्म करता हूं तो उस पर लोग मुझे अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं जिससे मुझे इसे आगे बरकरार रखने में मदद मिलती है। चूंकि अभी महामारी के चलते सेट पर हम ऑडियंस को नहीं बुला पा रहे हैं, तो उनके बिना काफी खाली-खाली सा लगता है, हालांकि अर्चना (पूरन) जी सबका हिस्सा बराबर कर देती हैं - वह और उनकी हंसी सेट पर मौजूद 100 लोगों के बराबर है।"