A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show: मई में वापसी करेगा कपिल शर्मा का शो, कृष्णा अभिषेक ने किया कंफर्म

The Kapil Sharma Show: मई में वापसी करेगा कपिल शर्मा का शो, कृष्णा अभिषेक ने किया कंफर्म

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो द कपिल शर्मा शो, जो ऑफ एयर हो गया था, एक नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA The Kapil Sharma Show

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो द कपिल शर्मा शो, जो ऑफ एयर हो गया था, एक नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता-कॉमेडियन ने बताया था कि यह शो ऑफ एयर हो जाएगा। इसरे पीछे की वजह थी कपिल शर्मा का दूसरी बार पिता बनना। कपिल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाह रहे थे, इस वजह उनके शो को ऑफ-एयर किया गया।

हाल ही में कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। अब, लगभग दो महीने के बाद, कपिल शर्मा के अपने चैट शो के नए सीजन के साथ लौटने की खबर आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा के शो का अलगा सीजन मई में टेलीकास्ट किया जाएगा। 

शो मई में वापसी कर रहा है इस बारे में किसी और ने नहीं बल्कि शो का हिस्सा रहे, कृष्णा अभिषेक ने खुद बताया है।

कृष्णा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया, ''यह शो मई में टीवी पर लौट रहा है। हमने अभी डेट्स को अंतिम रूप दिया। हां, इस बार भी नई चीजें होंगी। इसे सेट एक में सुधार के तहत देखा जाएगा। हमारे पास एक नया सेट होगा और कुछ नए एडीशनल्स भी होंगे और मैं आपको इसके बारे में जल्द ही अच्छी खबर दूंगा।"

नए सीज़न के लिए शो के मेजबान, कपिल की योजना नए क्रिएटिव लोगों में को जोड़ने की है। इस शो में पहले से ही कृष्ण अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह नजर आए थे। नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों मौका दिया जाएगा। 

आईएएनएस के हवाले से कपिल ने कहा, 'द कपिल शर्मा शो' में नए टैलेंट - एक्टर्स और राइटर्स का स्वागत करने के लिए मैं उत्साहित और खुश हूं।