A
Hindi News मनोरंजन टीवी मालदीव में छुट्टियां मनाती टीना दत्ता ने ऑलिव ग्रीन स्विमसूट में शेयर की तस्वीरें

मालदीव में छुट्टियां मनाती टीना दत्ता ने ऑलिव ग्रीन स्विमसूट में शेयर की तस्वीरें

टीवी शो 'उतरन' की स्टार टीना दत्ता फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री ने शुक्रवार, 9 अप्रैल को मुंबई से मालदीव के लिए उड़ान भरी।

Tina Dutta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TINA DUTTA मालदीव में छुट्टियां मनाती टीना दत्ता ने ऑलिव ग्रीन स्विमसूट में शेयर की तस्वीरें 

टीवी शो 'उतरन' की स्टार टीना दत्ता फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री ने शुक्रवार, 9 अप्रैल को मुंबई से मालदीव के लिए उड़ान भरी। टीना ने आइलैंड कंट्री के बीच परआनंद लेते हुए खुद की तस्वीरें साझा कीं। टीना दत्ता ने इंस्टाग्राम चंद तस्वीरों को  शेयर किया है, जिसमें वह ऑलिव ग्रीन रंग के स्विमिंग सूट में नजर आ रही हैं। उसने इसे कैप्शन दिया, "सनशाइन बीच एंड ए गोल्डन टैन।"

टीना दत्ता एक साल से अधिक समय के बाद आखिरकार देश से बाहर निकलने के लिए उत्साहित थीं। उसने खुद को हवाई जहाज के सामने पोज देते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, "आखिरकार एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर कदम बढ़ाने का उत्साह, अंतहीन नीले पानी, समुद्र, आकाश और सुंदरता का नजारा, मालदीव इस धरती पर वाकई सबसे स्पेशल जगह है।"

उतरन की टीना दत्ता को आखिरी बार ज़ी5 की पेशकश 'नक्सलबाड़ी' में देखा गया था। वह बिग बॉस 14 में एक गेस्ट के रूप में भी देखी गई थीं। उनके टीवी सीरीज उतरन से टीना दत्ता को खास पहचान मिली थी। इस टीवी सीरियल से वह लोगों के बीचा काफी मशहूर भी हुईं थी।