A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP Report: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने फिर मारी बाज़ी, अनुपमा को No.1 की गद्दी से हटाया

TRP Report: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने फिर मारी बाज़ी, अनुपमा को No.1 की गद्दी से हटाया

टीवी सीरियल लोगो के लिए मनोरंजन का मुख्य जरिया है ख़ास कर कोरोना महामारी के दौरान लोग टीवी सीरियल देखना पसंद कर रहे है। कभी कोई टीवी शोज चंद दिनों में लोगों का पसंदीदा बन जाता है तो कभी कुछ शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते। ऑरमेक्स मीडिया की ओर से इस हफ्ते के टॉप 10 शोज की लिस्ट जारी की गई है।

<p>अनुपमा</p>- India TV Hindi Image Source : GOGGLE अनुपमा

टीवी सीरियल लोगो के लिए मनोरंजन का मुख्य जरिया है ख़ास कर कोरोना महामारी के दौरान लोग टीवी सीरियल देखना पसंद कर रहे है। कभी कोई टीवी शोज चंद दिनों में लोगों का पसंदीदा बन जाता है तो कभी कुछ शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते। ऑरमेक्स मीडिया की ओर से इस हफ्ते के टॉप 10 शोज की लिस्ट जारी की गई है।  इस इस बार एक दमदार ट्विस्ट देखने को मिला है। जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा का दबदबा जारी रहा तो वहीं  बैरिस्टर बाबू ने भी भारी उछाल दिखाया है। टॉप 10 शोज की लिस्ट में कुछ रिएलिटी शोज ने भी बाजी मारी है, तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस हफ्ते किन-किन शोज ने दर्शकों का दिल जीता है।

ये रही इस हफ्ते की टॉप 10 शोज की लिस्ट 

Image Source : goggleतारक मेहता का उल्टा चश्मा 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 
सब टीवी पर आने वाले सुपरहीट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो करीब 12 सालों से लोगों को हसाने में कामयाब है।  इसकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। टीआरपी के मामले में भी ये शो लगातार नंबर 1 पर रहती है।  इस बार भी इस कॉमेडी शो ने लोगो का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। ऑर्मेक्स मीडिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अपनी लिस्ट में नंबर 1 पर रखा है।

Image Source : goggleअनुपमा

अनुपमा
स्टार पल्स पर आने वाली सुपरहीट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन नया ट्विसट देखने को मिलता है इसलिए ये शो सबका चहेता भी बना हुआ है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में दूसरे पायदान पर है।

Image Source : goggleसुपर डांस 4

सुपर डांस 4
टीवी का ये डांसिंग रियलिटी शो हर हफ्ते दर्शकों को कुछ न कुछ अलग दिखाती है। यही वजह है कि हर बार इसकी रेटिंग में इजाफा ही हो रहा है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरे नम्बर पर है।

Image Source : goggleइंडियन आइडल 12 

इंडियन आइडल 12 
सोनी टीवी पर आने वाले इस सिंगिंग रिएलिटी शो का तो जवाब ही नहीं है। फिनाले से पहले ये शो जमकर धमाल मचा रहा है। इस हफ्ते ये शो चौथे नम्बर पर है।

Image Source : goggle  ये रिश्ता क्या कहलाता है 

ये रिश्ता क्या कहलाता है 
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान  स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के करेंट ट्रैक में दर्शकों को लव ट्रायंगल काफी पसंद आ रहा है। इस हफ्ते ये शो 5वें नम्बर पर है।

Image Source : goggleडांस दीवाने 3

डांस दीवाने 3
माधुरी दीक्षित के इस रिएलिटी शो को लोग काफी पसंद करते हैं। इस रिएलिटी शो की रेटिंग भी लगातार बढ़ रही है। 

Image Source : goggleबैरिस्टर बाबू 

बैरिस्टर बाबू 
औरा भटनागर के जाने के बाद इस सीरियल के दर्शक काफी निराश थे लेकिन जबरदस्त मोड़ आने के बाद उन्हें भी लेटेस्ट ट्रैक काफी पसंद आ रहा है।

Image Source : goggleपुण्य श्लोकअहिल्याबाई 

पुण्य श्लोकअहिल्याबाई 
सोनी टीवी के इस शो ने ऑरमेक्स मीडिया की इस लिस्ट में काफी समय बाद फिर से एंट्री मार ली है। इस शो का लेटेस्ट ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Image Source : goggleकुंडली भाग्य 

कुंडली भाग्य 
श्रद्धा आर्या  और धीरज धूपर स्टारर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की मर्डर मिस्ट्री को लोग बड़े ही चाव से देख रहे हैं। यही वजह है कि जीटीवी का ये शो भी इस लिस्ट में शुमार है।

Image Source : goggleशक्ति - अस्तित्व के एहसास की 

शक्ति - अस्तित्व के एहसास की 
रुबीना दिलाइक  के इस शो की रफ्तार हाल ही में धीमी पड़ गई थी लेकिन एक बार फिर से ये ट्रैक पर आ चुका है।