A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP List: तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने फिर मारी बाज़ी, जानिए इस हफ्ते किन-किन शोज को मिली जगह

TRP List: तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने फिर मारी बाज़ी, जानिए इस हफ्ते किन-किन शोज को मिली जगह

ऑरमेक्स मीडिया की ओर से इस हफ्ते के टॉप 10 शोज की लिस्ट जारी की गई है। इस हफ्ते दमदार ट्विस्ट देखने को मिला है।

<p>Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

ऑरमेक्स मीडिया की ओर से इस हफ्ते के टॉप 10 शोज की लिस्ट जारी की गई है। इस हफ्ते कई सीरियल में दमदार ट्विस्ट देखने को मिला है। जहां कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोगों ने काफी पसंद किया है और इसका दबदबा इस हफ्ते भी जारी रहा। टॉप 10 शोज की लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा, अनुपमा, कुंडली भाग्य और कुछ रिएलिटी शोज ने भी बाजी मारी है, तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस हफ्ते किन-किन शोज को जगह मिली है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

सब टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो  का दबदबा इस हफ्ते भी जारी रहा। टीआरपी के मामले में भी ये शो लगातार नंबर 1 पर रहती है।  इस बार भी इस कॉमेडी शो ने लोगो का दिल जीता। ऑर्मेक्स मीडिया ने ये शो को  इस बार भी अपनी लिस्ट में पहले नम्बर पर रखा है।

Image Source : instagramTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
 
अनुपमा

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो ‘अनुपमा’ दर्शकों को खुब पसंद आ रहा है। आए दिन इस सिरियल में कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। इस हफ्ते  इस सीरियल को ऑरमेक्स मीडिया ने दूसरे नम्बर पर रखा है।

Image Source : instagramAnupama

इंडियन आइडल 12

सोनी टीवी पर आने वाले इस सिंगिंग रिएलिटी शो को लोग बहुत पसंद कर रहे है। इस शो कि हर एक परफॉर्मेंस सुर्खियों में छाई रहती है।

Image Source : instagramIndian Idol 12

सुपर डांस 4

टीवी का ये डांसिंग रियलिटी शो को खूब लोकप्रियता मिल रही है। इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स है और अपने डांसिंग से लोगों कि दिल जीत रहे हैं। इस हफ्ते ये शो चौथे नम्बर पर है।

Image Source : instagramSuper Dance 4

ये रिश्ता क्या कहलाता है

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर इस सीरियल के नया ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा इसलिए ये सीरियल इस हफ्ते थोड़ा ऊपर आ गया है।

Image Source : instagramYeh Rishta Kya Kehlata Hai

डांस दीवाने 3

माधुरी दीक्षित के इस रिएलिटी शो को लोग काफी पसंद करते हैं। इस हफ्ते शो में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ आए थे। इन लोगो ने दर्शकों को काफी एंटर्टेंट किया।

Image Source : instagramDance Deewane 3

कुमकुम भाग्य

जीटीवी पर आने वालो शो ‘कुमकुम भाग्य’ इस हफ्ते टॉप 10 शोज की लिस्ट में शामिल है। सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया के इस सीरियल की कहानी पूरी तरह से चेंज हो गई है और लोगों को खूब भी रहा है।

Image Source : instagram Kumkum Bhagya

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आएशा सिंह स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को ऑरमेक्स मीडिया ने आठवें नंबर पर रखा है।

Image Source : instagramGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin

उड़ारियां

टीवी सीरियल उड़ारियां भी दर्शकों को खूब लुभाती है। ये सीरियल भी इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Image Source : instagramUdaariyan

कुंडली भाग्य

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को लोग खुब पसंद कर रहे है। इस हफ्ते भी जीटीवी का ये शो इस लिस्ट में शुमार है।

Image Source : instagramKundali Bhagya