A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीआरपी की लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने टॉप 5 में बनाई जगह, जानिए बाकी शो की रेटिंग

टीआरपी की लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने टॉप 5 में बनाई जगह, जानिए बाकी शो की रेटिंग

बार्क के 33वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। जानिए किस सीरियल ने इस हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है।

TRP rating- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY/TAARAKMEHTAK टीआरपी रेटिंग

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई थी। नए एपिसोड्स अब टेलिकास्ट भी हो रहे हैं। नए एपिसोड्स टेलिकास्ट होने के साथ अब नए शो लॉन्च भी किए गए हैं। इन नए सीरियल्स के ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। आज वार्क के 33वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। आइए हम आपको बताते हैं कि इस हफ्ते टॉप 5 में किन सीरियल्स ने अपनी जगह बनाई है।

टीआरपी रिपोर्ट में इस हफ्ते ज्यादा बदलाव नहीं है लेकिन टॉप 5 में कुछ बदलाव आए हैं। कई हफ्तों से सीरियल कुंडली भाग्य ने नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई हुई है। इस हफ्ते भी यह सीरियल नंबर 1 पर है। प्रीता और करण की जोड़ी लगता है फैन्स को इस हफ्ते भी बहुत पसंद आई है।

टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते रुपाली गांगुली के शो अनुपमां ने दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। इस नए शो की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।लॉन्च होते ही इस सीरियल ने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली थी। इस शो से रुपाली गांगुली ने लंबे समय के बाद कमबैक भी किया है।

तीसरे नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने जगह बनाई है। लगता है फैन्स को जेठालाल की जिंदगी में परेशानियों को देखने में काफी मजा आता है।

 डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर ने चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। दर्शकों को कंटेस्टेंट का डांस काफी पसंद आ रहा है।

इस हफ्ते नंबर 5 पर नागिन 5 ने अपनी जगह बनाई है। यह सुपरनैचुरल थ्रिलर शो बीते सप्ताह तीसरे नंबर पर था। नागिन 5 की टीआरपी इस हफ्ते कम हो गई है।