A
Hindi News मनोरंजन टीवी एकता कपूर के इस एक्टर को यूपी पुलिस ने इतना पीटा कि ICU में करना पड़ा भर्ती

एकता कपूर के इस एक्टर को यूपी पुलिस ने इतना पीटा कि ICU में करना पड़ा भर्ती

 एकता कपूर शो 'कसम तेरे प्यार की' का फेमस टीवी स्टार अंश अरोड़ा की यूपी पुलिस ने पिटाई कर दी।

<p>अंश अरोड़ा</p>- India TV Hindi अंश अरोड़ा

नई दिल्ली: एकता कपूर शो 'कसम तेरे प्यार की' का फेमस टीवी स्टार अंश अरोड़ा की यूपी पुलिस ने पिटाई कर दी। टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' से हिट होने वाले अंश अरोड़ा और उनके छोटे भाई को गाजियाबाद पुलिस ने पूरी रात पीटा । आपको बता दें कि कसम तेरे प्यार की  में अंश अरोड़ा के साथ शरद मल्होत्रा और कृतिका सेनगर लीड रोल में हैं। दोनों पर 3rd डिग्री का इस्तेमाल किया गया । ये घटना 12 मई की है । दरअसल, एक रात पहले अंश की एक दुकान के कर्मचारियों से बहस हो गई थी । ये स्टोर इंद्रापुरम गाजियाबाद में स्थित है ।

इसके बाद वो अपने भाई के साथ उस स्टोर पर माफी मांगने पहुंचे । यहां पर उनकी मुलाकात गाजियाबाद पुलिस स्टेशन के कुछ ऑफिसर से हुई । ऑफिसर्स ने अंश और उनके भाई को तुरंत कस्टडी में ले लिया । इसके बाद दोनों को पूरी रात बुरी तरह पीटा और लॉकअप में बंद रखा । अंश की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं । उनके शरीर पर चोट के निशान हैं । 

कसम तेरे प्यार की

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, 'अंश ने 11 मई को एक दुकान से कुछ सामान और हॉटडॉग ऑर्डर किया था । जब उन्होंने बिल मांगा तो स्टाफ ने कहा कि सबकुछ रेडी है लेकिन हॉटडॉग के लिए एक घंटा इंतजार करना पड़ेगा । इसके बाद अंश ने उनसे सारा सामान कैंसिल करने के लिए कहा । लेकिन स्टाफ उन्हें अच्छे से रिप्लाई नहीं दे रहा था ।'

अंश ने मिड डे से बात करते हुए बताया, 'स्टाफ वालों ने कहा कि हम आपको बिना फूड दिए आपसे पैसे कैसे ले सकते हैं । मैंने उनसे कहा कि मतलब आप हमें यहां इंतजार करवाना चाहते हैं । मैंने उनसे सवाल पूछा कि वो ऑर्डर कैंसिल क्यों नहीं कर रहे । इसके बाद हमारे बीच बहस शुरू हो गई । हम दोनों एक-दूसरे को गाली देने लगे ।'

'मुझे गुस्सा आ गया और मैंने रिसेप्शन पर हाथ मारकर गिलास तोड़ दिया । मैं घर पहुंचा तो मुझे काफी खराब लगा । मुझे लगा कि मेरी वजह से स्टोर का नुकसान हुआ। तब मैंने फैसला लिया कि मैं फिर से वहां जाकर उनसे माफी मांगता हूं और उन्हें पैसे भी दे दूंगा ।''मैं वहां पहुंचा तो उन लोगों ने मुझे पुलिस के हवाले कर दिया ।' अंश के अनुसार, पुलिस वालों ने उन्हें बहुत पीटा । अगले दिन उन्हें ICU में एडमिट कराना पड़ा । एक्टर ने National Commission of Human Rights से पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की है ।