A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने कहा- ये समय तो चला जाएगा मगर निशान छोड़ जाएगा

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने कहा- ये समय तो चला जाएगा मगर निशान छोड़ जाएगा

 अविका गौर को लगता है कि कोविड एक दिन खत्म हो जाएगा लेकिन अपने पीछे निशान छोड़ जाएगा। 

अविका गौर - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- AVIKA GOR अविका गौर 

 'बालिका वधु' शो में छोटी आनंदी के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को लगता है कि कोविड एक दिन खत्म हो जाएगा लेकिन अपने पीछे निशान छोड़ जाएगा। अविका ने कहा, '' हम कोविड 19 वायरस के कारण मौत का सामना कर रहे हैं। हम अपने जीवन में शायद कभी ऐसा भयानक समय नहीं देखेंगे। अभी भी लड़ने के लिए इतनी बड़ी लड़ाई है। ऐसा कहना कि आप सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे है ये सही नहीं है सबको प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए ये सचमुच जान बचा रहा है।''

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़, भाग्यश्री ने भी लगवाई वैक्सीन 

अविका ने आगे मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने पर जोर दिया और कहा "यह बीमारी मुख्य रूप से वायु जनित है और हमें मास्क लगाना होगा, सामाजिक दूरी को बनाए रखना होगा और जो भी कहा जाए उसका पालन करें। जब भी और जिस भी तरीके से हम कर सकते हैं, एक दूसरे की मदद करें। यह समय चला जाएगा लेकिन बहुत सारे निशान छोड़ जाएगा।"

वर्तमान में, अविका के पास कुछ तेलुगु प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। वह नागा चैतन्य और राशी खन्ना अभिनीत 'थैंक यू' और कल्याण देव के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले नवंबर में अविका ने पुष्टि की थी कि वह रोडीज 17 प्रतियोगी मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मिलिंद के साथ तस्वीरें साझा की थीं और उनके रिश्ते के बारे में बात की थी।

Eid-ul-Fitr 2021: अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन और दुलकर सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारकबाद