A
Hindi News मनोरंजन टीवी TV Ka Dum: 'भाबीजी घर पर हैं' की टीम ने बताया कैसे बनता है हिट कॉमेडी शो

TV Ka Dum: 'भाबीजी घर पर हैं' की टीम ने बताया कैसे बनता है हिट कॉमेडी शो

कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के स्टार कास्ट शुभांगी आत्रे, आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शो के डायरेक्टर शशांक बाली और प्रोड्यूसर संजय कोहली ने 2 फरवरी को मुंबई में हुए इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' में हिस्सा लिया।

TV Ka Dum Bhabhi Ji Ghar Par Hai star cast talks about comedy shows- India TV Hindi TV Ka Dum Bhabhi Ji Ghar Par Hai star cast talks about comedy shows

कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के स्टार कास्ट शुभांगी आत्रे, आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शो के डायरेक्टर शशांक बाली और प्रोड्यूसर संजय कोहली ने 2 फरवरी को मुंबई में हुए इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' में हिस्सा लिया। एक्टर्स ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से ऑडियंस को एंटरटेन किया और बताया कि कॉमेडी शो बनाने में कितनी मेहनत लगती है।

संजय कोहली ने बताया कि कॉमेडी शो बनाना मुश्किल होता है, लेकिन जब आप ऑडियंस से कनेक्ट होने लगते हैं तो आपको बहुत संतुष्टि मिलती है। उन्होंने कहा कि अब समय बदल रहा है और छोटे पर्दे पर ज्यादा कॉमेडी शो आ रहे हैं, जिससे ऑडियंस छोटे पर्दे की तरफ रुख कर रही है। आज न सिर्फ महिलाएं बल्कि पुरुष और बच्चे भी कॉमेडी शोज की वजह से टीवी देखने में दिलचस्पी लेने लगे हैं। उन्होंने कहा कि लोग शोज के ज़रिए हंसना और रोना चाहता हैं और उन्होंने इसकी सफलता का श्रेय राइटर्स और डायरेक्टर्स को दिया।

शो में विभूति नारायण के रोल में नज़र आने वाले आसिफ ने कहा- ''आज टीवी इंटरनेशल स्टैंडर्ड से भी मुकाबला कर सकता है।'' शो की टीम ऑडियंस के लिए कानपुर की फेमस मिठाई भी लाई थी। टीम ने सेशन की समाप्ति 'यूं ही कट जाएगा सफर' गाने से की। यहां देखें वीडियो-