A
Hindi News मनोरंजन टीवी आसिम और हिमांशी खुराना के रिलेशनशिप को फेक कहने पर भाई उमर ने किया रिएक्ट

आसिम और हिमांशी खुराना के रिलेशनशिप को फेक कहने पर भाई उमर ने किया रिएक्ट

फैन्स आसिम और हिमांशी खुराना के रिलेशनशिप को फेक कह रहे थे। इस पर आसिम के भाई उमर रियाज ने रिएक्ट किया है।

asim riaz and himanshi khurana- India TV Hindi आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो चुका है। इस शो का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम किया है और आसिम रियाज रनर अप रहे हैं। शो में आसिम  ने हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था। शो खत्म होने के बाद भी आसिम अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस के घर से आने के बाद आसिम ने हिमांशी खुराना के साथ फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर फैन्स फेक और बकवास कपल के कमेंट करने लगे थे। जिसके बाद आसिम के भाई उमर ने लोगो को जवाब दिया है।

उमर ने ट्रोलर्स को शांत कराने के लिए लिखा- आसिम के फैन्स आप शांत हो जाओ। आसिम ने आपको 4 महीने तक एंटरटेन किया है और आपने भी इसमें महत्वपूर्ण हिस्सा निभाया है। तो अगर वह अपनी पर्सनल लाइफ में किसी को चाहता है तो उसे स्वीकारते हैं। आखिरकार आप अपनी जिंदगी में वह इंसान चाहते हैं जो आपको प्यार करे, सपोर्ट करे और अपने बारे में अच्छा महसूस करवा सके।

बिग बॉस 13 के घर में जब आसिम थे उनके भाई उमर उन्हें तब से सपोर्ट कर रहे हैं। आसिम के हिमांशी के लिए अपने प्यार का इजहार करने के बाद उमर बाहर सभी के सवालों के जवाब दे रहे थे। हिमांशी जब दोबारा बिग बॉस के घर में गई थी तब उन्होंने खुलासा किया था कि आसिम के परिवार ने मना किया था कि वह घर में अपने प्यार का इजहार ना करें।

उमर ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने हिमांशी को मना किया था कि वह अपने प्यार का इजहार बिग बॉस के घर के अंदर ना करें। मगर बाद में उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था और बाद में कहा उनके शब्दों को गलत समझा गया।