A
Hindi News मनोरंजन टीवी Video: ...तो इस तरह कुछ ही पलों में बदल जाता है रुबीना दिलैक का लुक

Video: ...तो इस तरह कुछ ही पलों में बदल जाता है रुबीना दिलैक का लुक

बिग बॉस के सीजन 14 की विजेता टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पॉजिविटी को जीने का जरिया मान चुकी अभिनेत्री अक्सर फैंस के बीच अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती हैं। 

Rubina Dilaik - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RUBINA DILAIK  Video: ...तो इस तरह कुछ ही पलों में बदल जाता है रुबीना दिलैक का लुक

देश के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 की विजेता टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पॉजिविटी को जीने का जरिया मान चुकी अभिनेत्री अक्सर फैंस के बीच अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती हैं। 

अभिनेत्री इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि वह असल जिंदगी में कैसी हैं, और पर्दे पर उनका किरदार कैसा है. अभिनेत्री शानदार जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं और मॉडर्न ड्रेस के साथ-साथ भारतीय ड्रेस में भी रुबीना का कोई मिसाल नहीं है। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि रुबीना टेलीविजन शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की सौम्या के लिए इतना क्लासिक लुक कैसे लेती हैं? 

आखिर रुबीना से सौम्या में ये ट्रांसफॉर्मेशन कैसे होता है? अगर आपको भी इस सवाल का जवाब नहीं पता है तो चिंता न करें, क्योंकि एक्ट्रेस ने खुद शो के लिए अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है।

वीडियो में रुबीना साड़ी ब्लाउज पहने मेकअप रूम में बैठी नजर आ रही हैं. वह खुद भूमिका के लिए तैयार हो रही हैं लेकिन उनका एक सहायक भी इसमें उनकी मदद कर रहा है। गजरा के साथ रुबीना, ढेर सारे गोल्ड ज्वैलरी और बालों में हैवी मेकअप सौम्या के रोल में तब्दील हो जाता है जिसके बाद उन्हें सेट पर पहुंचते हुए दिखाया जाता है। वही एक्ट्रेस ने इस इंस्टा रील को शेयर करते हुए लिखा- ट्रांसफॉर्मेशन।