A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 2-3 दिन पहले मिले थे विशाल आदित्य सिंह, जानें क्या हुई थी दोनों के बीच आखिरी बात

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 2-3 दिन पहले मिले थे विशाल आदित्य सिंह, जानें क्या हुई थी दोनों के बीच आखिरी बात

बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला के साथी कंटेस्टेंट रहे विशाल आदित्य सिंह ने उनके साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताया है।

Sidharth Shukla- India TV Hindi Image Source : VOOT सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 2-3 दिन पहले मिले थे विशाल आदित्य सिंह

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री अभी भी सदमें है। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था, वह 40 साल के थे। बिग बॉस 13 के उनके साथी कंटेस्टेंट रहे विशाल आदित्य सिंह ने उनके साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताया है। खतरों के खिलाड़ी 11 में अपनी परफॉर्मेंस के बाद लोगों से तारीफें बटोर रहे विशाल ने साझा किया है कि मनहूस घटना से दो-तीन दिन पहले वह सिद्धार्थ से मिले थे।

मिड डे से ऑनलाइन बात करते हुए, विशाल ने साझा किया कि वह सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस शो में उनके झगड़े के बाद संपर्क में नहीं थे, लेकिन यह सिड ही थे जिन्होंने खतरों के खिलाड़ी में विशाल आदित्य सिंह की परफॉर्मेंस देख कर उनका नंबर कहीं से जुगाड़ा और उन्हें फोन कर उनकी परफॉर्मेंस पर उन्हें बधाई दी। 

क्या हुई थी दोनों के बीच बात

इसके बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, विशाल ने साझा किया, "हमने 'बिग बॉस' पर अपने झगड़े के बाद आपस में बातचीत बंद कर दी था और न ही हमने मिलने की कोशिश की थी। सिद्धार्थ की मां और बहन ने पानी का एक स्टंट देखा जो मैंने 'खतरों के खिलाड़ी' पर किया था, इस सच्चाई के बावजूद कि मुझे तैरना नहीं आता। सिद्धार्थ ने कहीं से मेरा नंबर ढूंढ़ लिया और मुझे यह कहने के लिए कॉल किया कि मैंने जो किया वह शानदार था। उन्होंने कहा, 'तुमने जो किया वह मैं कभी नहीं कर पाता।' उन्होंने मेरे काम की सराहना करने के लिए मुझे कॉल किया और हमारी बात आधे घंटे तक होती रही।"

विशाल आदित्य सिंह ने कहा, "मुझे लगा कि दुनिया में ऐसे लोग होने चाहिए, जो दूसरों की इतनी कदर करते हों। यह एक प्यारी बातचीत थी। उसके बाद उन्होंने मुझे मिलने लिए मैसेज किया और हम मिले। उसके दो-तीन दिन बाद सिद्धार्थ की मौत की खबर आई और वह चौंकाने वाली थी। मैं बहुत परेशान हूं और अभी भी इस सवालों से जूझ रहा हूं कि ऐसा क्या हुआ था। मैं सिर्फ भगवान से प्रार्थना कर सकता हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला उस जहांन में भी ऐसे ही रहें जैसे वह यहां थे।"

हाल ही में, मुंबई में दिवंगत अभिनेता के परिवार के घर से एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई थी, जिसका नेतृत्व सिद्धार्थ के लिए ब्रह्माकुमारियों ने किया था क्योंकि वह काफी आध्यात्मिक रूप से इच्छुक थे, इस धार्मिक संगठन के अनुयायी थे।

टीवी का सबसे लोकप्रिय चेहरा और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार (2 सितंबर) को निधन हो गया, कई लोगों ने इसे दिल का दौरा पड़ने का संदेह जताया। 

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के बेहद लोकप्रिय शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अगस्त्य राव की भूमिका निभाई थी।