A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण और महाभारत के बाद अब शुरू होंगी विष्णु की कथाएं, जानें कब और कहां देख सकेंगे 'विष्णु पुराण' सीरियल

रामायण और महाभारत के बाद अब शुरू होंगी विष्णु की कथाएं, जानें कब और कहां देख सकेंगे 'विष्णु पुराण' सीरियल

विष्णु पुराण में भगवान विष्णु के 10 अवतारों के बारे में दिखाया जाएगा। इसमें नीतिश भारद्वाज के साथ वैदेही अमृते, श्वेता तिवारी और रवि किशन सहित कई कलाकार नज़र आएंगे।

vishnu puran- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DDNATIONAL विष्णु पुराण शो की होने वाली है वापसी

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर फिर से रामायण और महाभारत जैसे पौराणिक सीरियल्स की शुरुआत की गई। दर्शकों ने इन सीरियल्स को खूब प्यार दिया। टीआरपी लिस्ट में भी इन शोज ने बाजी मारी। अब दूरदर्शन पर एक बार फिर से बीआरपी चोपड़ा का विष्णु पुराण शुरू होने जा रहा है, जिसमें भगवान विष्णु की महिमा और अवतारों की कथाएं दिखाई जाएंगी।

दूरदर्शन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है, 'विष्णु सुनिए विनय सेवक की चितलाय, कीरत कुछ वर्णन करूं दीजै ज्ञान बताय... डीडी भारती पर देखिए बी. आर. चोपड़ा निर्देशित धारावाहिक “विष्णु पुराण” में भगवान विष्णु की महिमा और अवतारों की कथा, आज से शाम 7 बजे।'

इस शो को आप डीडी भारती पर 14 मई से रोजाना शाम सात बजे से देख सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, ये श साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। विष्णु पुराण में भगवान विष्णु के 10 अवतारों के बारे में दिखाया जाएगा। इसमें नीतिश भारद्वाज के साथ वैदेही अमृते, रवि किशन, श्वेता तिवारी, सुधा चंद्रा और बिंदु दारा सिंह जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे।