A
Hindi News मनोरंजन टीवी डांस प्लस 5 में 'बाहुबली' का डांस देखकर हैरान हो गए शाहरुख खान, बोले-अबराम को बहुत पंसद आएगा

डांस प्लस 5 में 'बाहुबली' का डांस देखकर हैरान हो गए शाहरुख खान, बोले-अबराम को बहुत पंसद आएगा

'डांस प्लस 5' के अपकमिंग एपिसोड में शाहरुख खान पहुंचे। जहां किंग ऑफ रोमांस स्टेज पर बेहतरीन डांस का लुफ्त उठाएंगे। इसके साथ ही वह कंटेस्टेट को अपनी बातों से प्रोत्साहित करते हुए नजर आएगे।

shahrukh khan- India TV Hindi shahrukh khan

शाहरुख खान हाल ही में टीवी के डांस रियलटी शो डांस प्लस में मेहमान बनकर पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने कंटेस्टेंट की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखी। शाहरुख खान ने इस साल हालांकि कोई नई फिल्म की घोषणा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि वो राजकुमार हीरानी के साथ अगली फिल्म करेंगे। बात हो रही है 'डांस प्लस 5' के अपकमिंग एपिसोड म की जहां शाहरुख खान पहुंचे। जहां किंग ऑफ रोमांस स्टेज में बेहतरीन डांस का लुफ्त उठाएंगे। इसके साथ ही वह कंटेस्टेट को अपनी बातों से प्रोत्साहित करते हुए नजर आएगे। 

डांस प्लस में हर सप्ताह कंटेस्टेंट अपने नया डांस मूव्स से ऑडियंस को इंप्रेस  करने में कामयाब हो जाते हैं। इस सप्ताह आपको कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

इस बार बेस्ट कंटेस्टेंट मोनार्क टेक्नोलॉजी का पूर्ण इस्तेमाल करके अपनी प्रतिभा को दिखाएगा। इस परफॉरमेंस को 'बाहुबली' नाम दिया गया है।  

मोनार्क अपनी डांसिंग स्टाइल के साथ पशु-पक्षियों से लड़ते हुए डांस करेंगे। जो काफी दिलचस्प होगा। मोनार्क का ये बेहतरीन डांस को देखकर किंग खान खुद को उसकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए। इसके साथ उन्होंने कहा,  'टीवी पर पहली बार ऐसा डांस देखा। शेर, चीता, हाथी , घोडा किनारे रह गए लेकिन मोनार्क तुम छा गए। मेरे छोटे बेटे अबराम को यह डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा। 

सैफ अली खान अपने 'भारत था ही नहीं' वाले बयान पर हुए ट्रोल, मीम्स हो रहे हैं वायरल

इतना ही नहीं डांस प्लस 5 देखने वाले दर्शक इस सप्ताह ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस देखेंगे। शो के अंत में सभी कंटेस्टेंट शाहरुख खान की फिल्म के कई गाने जैसे 'मैं सबसे अच्छा', 'काली काली आंखें', ' बादशाह, आदि धमाकेदार प्रस्तुति देंगे।