A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या नेशनल टीवी पर अपने लिए दूल्हा ढूंढ़ेंगी अर्शी खान?

क्या नेशनल टीवी पर अपने लिए दूल्हा ढूंढ़ेंगी अर्शी खान?

अर्शी टीवी पर अपना स्वयंवर रचाएंगी। अर्शी खान टेलीविजन शो 'आयेंगे तेरे सजना' में अपने लिए दूल्हे की तलाश करेंगी। 

Arshi Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARSHI KHAN क्या नेशनल टीवी पर अपने लिए दूल्हा ढूंढ़ेंगी अर्शी खान? 

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं अर्शी खान जल्द ही नेशनल टेलीविजन पर अपने लिए दूल्हा ढूंढ़ती नजर आने वाली हैं। जी हां! आपने सही सुना अर्शी टीवी पर अपना स्वयंवर रचाएंगी। अर्शी खान टेलीविजन शो 'आयेंगे तेरे सजना' में अपने लिए दूल्हे की तलाश करेंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि अर्शी खान शो का हिस्सा बनने के लिए मोटी फीस भी चार्ज कर रही हैं।

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्शी ने स्वयंवर शो के लिए 7 करोड़ रुपये की फीस मांगी है। शो अगस्त में ऑन-एयर किया जाएगा। अर्शी खान अपने मिजाज और खुलकर व्यवहार के लिए लोकप्रिय हैं। मेकर्स अर्शी को किसी भी हाल में शो में लेना चाहते थे। अर्शी अपने व्यक्तित्व के कारण इस स्वयंवर शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की इच्छुक हैं। बिग बॉस में अर्शी को लोगों ने खूब पसंद किया था। तो निर्माता स्वयंवर शो के लिए अर्शी को 7 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार हो गए।

अर्शी खान को एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अर्शी ने सीजन 14 में बिग बॉस को फिर से हिस्सा लिया था। अर्शी ने शो को काफी स्पाइसी कंटेंट भी दिया। शो में अर्शी खान को खूब पसंद किया गया था। हालांकि, उनकी कुछ हरकतों ने हंगामा भी किया, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। लेकिन इन सभी चीजों की वजह से शो की टीआरपी में फायदा हुआ। अर्शी ने शो को मनोरंजक बनाने में बहुत योगदान दिया।