A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ye Hai Mohabbatein के एक्टर अभिषेक मलिक ने गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से की शादी

Ye Hai Mohabbatein के एक्टर अभिषेक मलिक ने गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी से की शादी

अभिषेक मलिक ने 2012 में कलर्स टीवी के 'छल-शह और मात' के साथ ऋषि शेखावत के रूप में टेलीविजन पर शुरुआत की। 2013 में, वह सोनी टीवी के 'दिल की नज़र से खूबसूरत' में राहुल और ज़ी टीवी के 'पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद' में रोहन दुबे के रूप में दिखाई दिए।

अभिषेक मलिक, सुहानी चौधरी - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक मलिक, सुहानी चौधरी 

ये है मोहब्बतें के अभिनेता अभिषेक मलिक ने सोमवार (18 अक्टूबर) को अपनी प्रेमिका और फैशन स्टाइलिस्ट सुहानी चौधरी के साथ शादी कर ली। दोनों की इस ड्रीम वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। महामारी के दौरान अभिषेक और सुहानी का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली में शादी कर ली। 

इस जोड़े ने अपने शादी समारोह के दौरान मैचिंग आउटफिट पहनना चुना। जहां अभिषेक बेज शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, वहीं सुहानी पेस्टल शेड के हैवी ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Image Source : instagramअभिषेक मलिक, सुहानी चौधरी 

Image Source : instagramअभिषेक मलिक, सुहानी चौधरी 

डी-डे की एक तस्वीर साझा करते हुए अभिषेक ने लिखा, "मिस्टर एंड मिसेज मलिक।"

उन्होंने इससे पहले अपने सगाई समारोह से भी तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सच्ची प्रेम कहानियां कभी खत्म नहीं होतीं।"

Image Source : instagramअभिषेक मलिक, सुहानी चौधरी 

Image Source : instagramअभिषेक मलिक, सुहानी चौधरी 

इस जोड़े ने प्री-वेडिंग शूट भी किया था। अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अभिषेक मलिक ने 2012 में कलर्स टीवी के 'छल-शह और मात' के साथ ऋषि शेखावत के रूप में टेलीविजन पर शुरुआत की। 2013 में, वह सोनी टीवी के 'दिल की नज़र से खूबसूरत' में राहुल और ज़ी टीवी के 'पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद' में रोहन दुबे के रूप में दिखाई दिए। कैसी ये यारियां में हर्षद सक्सेना की भूमिका निभाने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली। वहीं ये है मोहब्बतें में वो इशिता भल्ला के दामाद के रोल में नजर आए थे।