A
Hindi News मनोरंजन टीवी PICS| 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट ने शिरीन मिर्जा के निकाह में की जमकर मस्ती, पति विवेक के साथ पहुंचीं दिव्यांका

PICS| 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट ने शिरीन मिर्जा के निकाह में की जमकर मस्ती, पति विवेक के साथ पहुंचीं दिव्यांका

'ये है मोहब्बतें' में सिमी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिरीन मिर्जा ने हसन सरताज संग निकाह कर लिया है।

Shireen and Divyanka- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIVEKDAHIYAOBSESSED Shireen and Divyanka

एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में सिमी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिरीन मिर्जा शादी के बंधन में बंध गई हैं। शिरीन ने अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हसन सरताज संग 23 अक्टूबर को धूमधाम से निकाह किया। सोशल मीडिया पर शिरीन और हसन के निकाह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शिरीन और हसन काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

ये निकाह ट्रेडिशनल मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ हुआ। जिसमें इन दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्त और 'ये है मोहब्बतें' सीरियल के कई सितारे शरीक हुए। अपने इस खास दिन पर शिरीन ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था। जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। जबकि हसन क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी पहने हुए दिखाई दिए। 

इस कपल की ग्रैंड वेडिंग के वीडियोज और तस्वीरों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जिसमें ये दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। शिरीन मिर्जा की शादी की सेरेमनी में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, अली गोनी और कृष्णा मुखर्जी एन्जॉय करते हुए नजर आए। 

निकाह से पहले की रस्मों की भी तस्वीरें को शिरीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। देखिए...