A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP Report: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बना नंबर 1 शो, 'कुंडली भाग्य' को हुआ नुकसान

TRP Report: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बना नंबर 1 शो, 'कुंडली भाग्य' को हुआ नुकसान

TRP चार्ट में नंबर वन पर हुआ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', जानिए आपके पसंदीदा शो की टीआरपी का हाल।

<p>TRP Report</p>- India TV Hindi TRP Report

मुंबई: आपके पसंदीदा सीरियल्स की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। पिछले हफ्ते की टीआरपी से अगर इस हफ्ते की टीआरपी की तुलना करे तो काफी कुछ बदल गया है। इस बार नंबर वन पर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हो गया है, शो को 3.5 रेटिंग मिली है। वहीं 'कुंडली भाग्य' नीचे खिसक गया है और उसकी रेटिंग है 3.3। सीरियल 'कुमकुम भाग्य' 3.1 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर विराजमान है। वहीं ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 2.8 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है। 

'द कपिल शर्मा शो' और 'सुपरस्टार सिंगर' की रेटिंग 2.5 है और दोनों पांचवे स्थान पर हैं। वहीं शहीर शेख और रिया शर्मा का शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' 2.3 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है। 'तुझसे है राब्ता' 7वें और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' 8वें नंबर पर है। पार्थ और एरिका का शो 'कसौटी जिंदगी की' खुद को बड़ी मुश्किल से टॉप 10 की लिस्ट में बचा पाए हैं, इस बार 'कसौटी' नवें नंबर पर है, वहीं 'डांस दीवाने' 10 नंबर पर है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे समय से टॉप 5 की लिस्ट में रहता है लेकिन फिलहाल शो में जो ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं वो शो को टीआरपी दिलाने में कामयाब हो रहा है। इस वक्त दिखाया जा रहा है जहां एक तरफ कार्तिक की शादी हो रही है वहीं दूसरी तरफ नायरा अपने बच्चे के लिए परेशान है। सोमवार को जो एपिसोड प्रसारित होगा उसमें कार्तिक और नायरा का मिलन होगा। यानी अगले हफ्ते भी शो को नंबर वन होने से कोई नहीं रोक पाएगा।

Image Source : TRP Report

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Aug 9: इंतजार हुआ खत्म, ऐसे होगा कार्तिक और नायरा का मिलन

  1. ये रिश्ता क्या कहलाता है- 3.5
  2. कुंडली भाग्य- 3.3
  3. कुमकुम भाग्य- 3.1
  4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा- 2.8
  5. द कपिल शर्मा शो/सुपरस्टार डांसर- 2.5
  6. ये रिश्ते हैं प्यार के- 2.3
  7. तुझसे है राब्ता- 2.2
  8. गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा- 2.1
  9. कसौटी जिंदगी की- 2.0
  10. डांस दीवाने/छोटी सरदारनी- 1.9
  11. नच बलिए- 1.7