A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: वेदिका हुई बीमार, क्या कार्तिक खोलेगा नायरा का व्रत?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: वेदिका हुई बीमार, क्या कार्तिक खोलेगा नायरा का व्रत?

टीवी का फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है इन दिनों दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है।

<p>Yeh Rishta Kya Kehlata Hai</p>- India TV Hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी का फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है इन दिनों दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है। शो काफी समय से टीआरपी के मामले में नंबर वन पर बना हुआ है। कार्तिक- नायरा से अलग होने से लेकर मिलने तक के सारे प्लॉट लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इन दिनों शो में तीज चल रहा है और लोगों को इंतजार है कि आखिर नायरा कैसे अपना तीज का व्रत खोलेगी।

आने वाले एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि घर की सभी महिलाएं पति के लिए तीज का व्रत रखी हैं। वहीं दूसरी तरफ वेदिका भी कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी लेकिन वह काफी समय से बीमार चल रही हैं। और बीमार होने की वजह से वह बेहोश होकर गिरने वाली होती हैं। लेकिन नायरा अचानक से आकर बचा लेती है। सभी घरवाले वेदिका को व्रत खोलने के लिए कहेंगे और वेदिका उदास हो जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ कायरव चाहता है कि उसकी मां यानी नायरा उसके पिता कार्तिक के लिए तीज का व्रत रखें। कायरव छुपके से मां नायरा के हाथ में मेहंदी से कार्तिक का नाम भी लिख देता है। शो में इन दिनों नायरा- कार्तिक और वेदिका का लव ट्राइएंगल चल रहा है वहीं दर्शकों को यह देखना काफी पसंद भी आ रहा है। जैसा कि आपको पता है नायरा अपने बेटे की वजह से गोयंका हाउस में रह रही है। कुल मिलाकर आप ये बोल सकते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है।