A
Hindi News मनोरंजन टीवी ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, रणवीर की खांसी के साथ निकले खून की वजह आई सामने

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, रणवीर की खांसी के साथ निकले खून की वजह आई सामने

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी अब नया मोड़ लेगी। जानिए शो में आने वाला है अब कौन सा ट्विस्ट...

yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FAN PAGE ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शकों को आने वाले एपिसोड में भव्य उत्सव देखने को मिलेगा, क्योंकि मनीष गोयनका और सुवर्णा की फिर से शादी होने वाली है। परिवार के साथ नवविवाहित जोड़े सीरत और रणवीर भी इस फंक्शन में शामिल हो रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं, जब ऐसा ग्रैंड इवेंट होगा, तो कुछ रोमांचक मोड़ आएगा। जहां एक तरफ रणवीर के पिता नरेंद्रनाथ सीरत के खिलाफ योजना बनाते दिखेंगे वहीं दूसरी तरफ और भी ट्विस्ट आने बाकी हैं। नरेंद्रनाथ सीरत और कार्तिक को साथ एक कमरे में बंद करके उनकी तस्वीरें लेंगे और गलत तरीके से दोनों का रिश्ता प्रस्तुत करेंगे।

Spolier Alert: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होने वाली है एक अहम किरदार की मौत, बदल जाएंगे कई सारे रिश्ते

इस बीच, बंजारन (अपर्णा नायर द्वारा अभिनीत), जिसने पहले सीरत के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि उसकी जिंदगी बदलने वाली है वो फिर से वापस आ रही हैं और कहती हैं कि यह उसकी नियति नहीं है भगवान ने उसके लिए कुछ और सोचा है और उसका जीवन जल्द ऐसे ही व्यक्ति के साथ शुरू होगा जिसके नाम का पहला अक्षर 'क' से होगा। इसे सुनकर सीरत परेशान हो जाती है, क्योंकि वो कार्तिक को मन ही मन चाहने लगी है।

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि जहां पूरा परिवार शादी के जश्न में डूबा है वहीं रणवीर बाथरूम में जाकर खांसता है और उसे खून की उल्टी होती है। सीरत उसे ढूंढना शुरू कर देती है। सीरत को जब इसके बारे में पता चलता है तो वह रणवीर की देखभाल करते हुए उसके साथ रहने का फैसला करती है।  क्या रणवीर ठीक है? या रणवीर सीरत का अटेंशन पाने के लिए फेक एक्टिंग कर रहा है? या ये भी नरेंद्रनाथ की योजना का हिस्सा है? ऐसा भी हो सकता है कि रणवीर का किरदार बीमारी के बाद खत्म कर दें और सीरत और कार्तिक को मिला दें। वैसे भी खबरें आ रही हैं कि शो में रणवीर की मौत हो जाएगी, क्या होगा ये सब तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।