A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की लेटेस्ट तस्वीरें देख इस यूनीक जोड़ी से हो जाएगा और प्यार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की लेटेस्ट तस्वीरें देख इस यूनीक जोड़ी से हो जाएगा और प्यार

शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi Image Source : TWITTER- FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की जोड़ी कार्तिक और सीरत की सगाई हो गई है। नायरा के जाने के बाद कार्तिक डाउट में था कि उसे सीरत से शादी करनी चाहिए या नहीं, मगर नक्ष के समझाने पर कार्तिक एक बार फिर से सीरत से सगाई के लिए तैयार हो गया। इस बीच कार्तिक और सीरत यानी कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों इन तस्वीरों में बेहद प्यारे लग रहे हैं। शिवांगी ने मैरून कुर्ती पहनी है वहीं कार्तिक ब्लैक शर्ट में हैं। शिवांगी और मोहसिन बेहद प्यारे लग रहे हैं।

शो में सीरत और कार्तिक की सगाई हो रही है, दोनों सगाई के ड्रेस में बेहद प्यारे दिख रहे हैं। सीरत और कार्तिक की सगाई के दौरान सीरत को कार्तिक को रिंग पहना देती है मगर जब कार्तिक सीरत को रिंग पहनाने चलता है तो रिंग गायब रहती है। दरअसल रिंग गलती से सीरत के एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर के पास पहुंच जाती है। आने वाले दिनों में सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब सीरत के सामने उसका पुराना प्यार आ जाएगा।

फैंस ये ट्विस्ट देखने के लिए बेसब्र हैं, क्योंकि उन्हें ये जानना है कि सीरत क्या कार्तिक का साथ देगी या अपने पुराने प्यार के पास लौट जाएगी।