A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो आया सामने, बेटे के साथ कार्तिक से मिलने पहुंची नायरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो आया सामने, बेटे के साथ कार्तिक से मिलने पहुंची नायरा

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आखिरकार होने जा रही है नायरा और कार्तिक की मुलाकात।

<p>ये रिश्ता क्या...- India TV Hindi ये रिश्ता क्या कहलाता है

मुंबई: स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehalata hai) में कार्तिक और नायरा (Mohsin Khan & Shivangi Joshi ) को बिछड़े लंबा वक्त हो गया है। फैन्स से अब इंतजार नहीं हो रहा है और वो चाहते हैं कि नायरा और कार्तिक का जल्दी से मिलन हो जाए। लेकिन मेकर्स हैं कि शो को खींचे जा रहे हैं। नायरा अपने बेटे के साथ गोवा में शिफ्ट हो गई है, कार्तिक वहां जाते भी हैं लेकिन मेकर्स ने तब भी नायरा और कार्तिक को नहीं मिलवाया, हां कार्तिक और उसके बेटे कायरव को जरूर मिलवा दिया। लेकिन कार्तिक को ये पता नहीं होता कि वो नायरा और उसका बेटा है। लेकिन अब लगता है कि कार्तिक और नायरा की मुलाकात जल्द ही होगी।

स्टार प्लस ने  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehalata hai) का नया प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में नायरा अपने बेटे के साथ गोवा से उदयपुर पहुंच गई है। वो अपने बेटे को लेकर घर में एंट्री भी कर लेती है। प्रोमो में नायरा कहती दिख रही है- 5 साल 6 महीने और 4 दिन हो गए हैं हमें अलग हुए, पर अब नहीं, मैं आ रही हूं कार्तिक। आई होप तुम मुझे माफ कर दोगे। 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो कार्तिक की दादी की हार्ट सर्जरी हुई है, कार्तिक दादी की खराब तबीयत देखकर वेदिका से शादी करने के लिए हां कह देता है। जहां तक मेरा विश्वास कहता है नायरा जब उदयपुर अपने ससुराल पहुंचेगी उस वक्त कार्तिक और वेदिका की शादी का ट्रैक ही चल रहा होगा। मेकर्स दोनों की मुलाकात कैसे दिखाते हैं और कार्तिक का नायरा को देखकर रिएक्शन क्या होता है, ये तो हमें शो ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा। 

बता दें, शो में नायरा और कार्तिक के बेटे का रोल प्ले करने वाले शौर्य की तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया और दूसरे बच्चे को शो में लाया गया। लेकिन दर्शकों को पुराना वाला कायरव ही चाहिए। तभी तो वो लगातार ट्विटर पर मेकर्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वो पुराने शौर्य को वापस ले आएं।

Also Read: 

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने पर दुखी मन से युवराज सिंह ने दी पत्नी हेजल को बधाई, लिखा...

...जब Wimbledon 2019 का मैच देखने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, लेकिन इस एक्टर की हो रही है चर्चा

Related Video