A
Hindi News मनोरंजन टीवी ये रिश्ता क्या कहलाता है: क्या मोहसिन खान छोड़ देंगे शो? जानें क्या है सच्चाई

ये रिश्ता क्या कहलाता है: क्या मोहसिन खान छोड़ देंगे शो? जानें क्या है सच्चाई

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी इस समय शो में मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहसिन शो छोड़ने का मन बना रहे हैं।

Mohsin Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MOHSIN KHAN ये रिश्ता क्या कहलाता है: क्या मोहसिन खान छोड़ देंगे शो? जानें क्या है सच्चाई

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह शो कई सालों से दिल जीत रहा है और भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो भी बन गया है। आज यह शो टीआरपी लिस्ट में जगह बनाने में सबसे आगे है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी इस समय शो में मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहसिन शो छोड़ने का मन बना रहे हैं।

जी हां, मोहसिन खान पिछले साढ़े पांच साल से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा हैं और उन्हें शो से खूब प्यार मिला है। मोहसिन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए अब तक कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स हैं कि मोहसिन शो छोड़ने का मन बना रहे हैं।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी बताया जा रहा है कि शो जेनरेशन गैप सामने आ रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी उम्र शो में बढ़ा दी जाएगी। इसलिए उन्होंने टीवी से एक छोटा ब्रेक लेने का फैसला किया है। वह अब टीवी के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्मों पर काम करना चाहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहसिन और प्रोडक्शन हाउस के बीच बात चल रही है। कहा जाता है कि मोहसिन निर्माता राजन शाही को अपना गुरु मानते हैं और राजन भी मोहसिन को खूब पहचानते हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कई बार उनके बारे में बात की है।  

रिपोर्ट्स की माने तो शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। मोहसिन इस ट्विस्ट का अहम हिस्सा होंगे और वह कुछ और समय शो का हिस्सा रहेंगे उसके बाद वह बाहर हो जाएंगे। वैसे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की बात करें तो इस शो की शुरुआत साल 2009 में हुई थी। इस शो को 12 साल पूरे हो चुके हैं और इस शो में पिछले कुछ सालों में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते रहे हैं।