A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: अखिलेश की सच्चाई आई सामने, नायरा-कार्तिक का रोमांस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: अखिलेश की सच्चाई आई सामने, नायरा-कार्तिक का रोमांस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th September: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा अखिलेश की सच्चाई घरवालों के सामने लाना चाहते हैं।

<p>Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updatw 17th...- India TV Hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updatw 17th September

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th September:  सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड में दिखाया गया कि कार्तिक और नायरा अखिलेश का सच सबके सामने लाने के बारे में बात करते हैं। कार्तिक और नायरा चैट पर एक दूसरे से लीजा और अखिलेश चाचू के बारे में बात करते हैं, तभी वेदिका आ जाती है लेकिन कार्तिक उसे इग्नोर करता है और नायरा से चैट करता रहता है। नायरा, चाचू को लेकर कार्तिक को मैसेज भेजती है कि काश पुराने दिन लौट आए, वेदिका को वो मैसेज स्क्रीन पर दिखता है और उसे लगता है कि नायरा अपनी और कार्तिक की बात कर रही है। इसके बाद वेदिका, कार्तिक से कहती है कि उन्हें गणपति लेने साथ जाना है

उधर कायरव और वंश आपस में इस बात को लेकर लड़ते हैं कि गणपति कौन बनेगा? नायरा उन्हें समझाती है कि गणेश तो खुद घर आ रहे हैं उन्हें गणपति बनने की जरूरत नहीं हैं और दोनों को वो गणपति की सवारी चूहे के कपड़े पहना देती है। गणपति जी घर में आते हैं और सब स्वागत करते हैं, कायरव उनसे फैमिली सेल्फी लेने की जिद करता है। 

Image Source : InstagramYeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th September

कायरव की जिद पर सभी घरवाले नायरा से कहते हैं कि वो घर पर भी एक गणपति की मूर्ति बनाए। नायरा क्ले से गणपति की छोटी सी मूर्ति बनाती है। पंडित जी के कहने पर नायरा वो मूर्ति खुद स्थापित करती है, कार्तिक भी आकर नायरा की मदद करता है और ये सब वेदिका को अच्छा नहीं लगता है। कार्तिक बच्चों संग आरती करता है। इसके बाद सभी एक एक करके आरती करते हैं, वेदिका अलग आरती करती है और कार्तिक की तरफ देखती है। इसके बाद नायरा आगे आती है और आरती करती है।

लीजा का मैसेज नायरा के फोन पर आता है जिसे कायरव पढ़ता है और वो लीजा को जबरदस्ती अंदर लेकर आता है, लीजा को देखकर नायरा चौंक जाती है। नायरा अंदर आते ही रोने लगती है और सुरेखा चाची जब लीजा से रोने की वजह पूछती हैं तो लीजा उनसे लिपटकर रोने लगती है। 

Image Source : InstagramYeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th September

अखिलेश चाचू को लगता है कि लीजा ने अफेयर के बारे में सबकुछ बता दिया है, और वो बाहर आकर कहने लगता है कि ये लड़की झूठ बोल रही है हमारा अफेयर नहीं था। अखिलेश के इस तरह कहने पर सभी घरवालों को पता चल जाता है कि सच क्या है। अखिलेश के बड़े भाई मनीष जी उसे थप्पड़ मारने जाते हैं लेकिन तभी दादी उसे थप्पड़ मारती हैं और उसे काफी कुछ सुनाती हैं।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक और नायरा साथ डांस करते करते करीब आ जाते हैं और तभी वहां वेदिका आ जाती है। वो उन दोनों को साथ देखकर दुखी हो जाती है।

निक जोनस के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर किया बर्थडे विश, लिखा- 'जान'

Birth Anniversary: भारत के 'पिकासो' एमएफ हुसैन माधुरी दीक्षित के प्यार में थे ऐसे पागल, एक ही फिल्म देख डाली 50 बार...

IIFA Awards 2019: आईफा अवॉर्ड्स से पहले IIFA Rocks में पहुंची कैटरीना कैफ, राधिका आप्टे, रिचा चड्ढा, रकुल प्रीत सिंह सहित ये बड़े सितारे