A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update- कार्तिक इशारों में कहेगा दिल की बात, क्या तीज का व्रत रखेगी नायरा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update- कार्तिक इशारों में कहेगा दिल की बात, क्या तीज का व्रत रखेगी नायरा?

कार्तिक इशारों में नायरा को कहना चाह रहा है कि वो उसके लिए तीज का व्रत रखे। अब नायरा कैसे समझेगी कार्तिक के इशारे और दिल की बात?

kartik and naira- India TV Hindi Image Source : GOOGLE kartik and naira

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai :‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हर एपिसोड को लेकर फैंस उतावले हो रहे हैं। इसकी स्टोरी इतनी शानदार चल रही है कि इस वजह से सीरियल की टीआरपी भी टॉप पर है। फैंस देख रहे हैं कि  इन दिनों जन्माष्टमी के बाद तीज पर गोयनका परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल  है। कायरव सोती हुई नायरा Naira के हाथ में मेहंदी से कार्तिक Kartik का नाम लिख चुका है। उधर तीज का व्रत रखने के चलते वेदिका बेहोश हो जाएगी और नायरा उसे गिरने से बचाएगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि परिवार वाले वेदिका के बेहोश होने के बाद उसे व्रत तोड़ने और सेहत का ख्याल  रखने की सलाह देंगे जिसे सुनकर वो दुखी हो जाएगी। उधर कार्तिक औऱ नायरा फिर छोटी मोटी नोंक झोंक में फंसेंगे। कार्तिक बहानों से नायरा को याद दिलाएगा कि पिछले साल कैसे उसने तीज का व्रत किया था।

कार्तिक इनडायरेक्टरी नायरा को कहना चाह रहा है कि वो इस बार भी उसके लिए तीज का व्रत करे। लेकिन वो अपनी जुबान से कह नहीं पा रहा है। उधर नायरा सुवर्णा और दफ्तर में भेदी कौन है को लेकर भी उलझन में हैं। वो पता लगाना चाह रही है कि कौन शख्स दफ्तर के नाम पर अलॉट सिम कार्ड को इस्तेमाल कर रहा है। ऐसे में नायरा के सामने राज खुलता है और वो शख्स है अखिलेश चाचू, जो लीजा का बॉयफ्रेंड भी है। सच जानने के बाद नायरा परेशान हो जाती है।

नायरा कायरव का मन रखने के लिए गोयनका परिवार में मनाए जा रहे तीज उत्सव में भाग ले रही है और उसे पुराने तीज की याद आ रही है। कार्तिक उससे नजदीकी बनाए रखने के बहाने खोज  रहा है। वो कहना चाह रहा है कि नायरा भी तीज का व्रत रखे।

क्या नायरा कार्तिक के मन की बात जानकर रखेगी तीज का व्रत?
अब देखना ये है कि क्या कार्तिक ने जिन इशारों में नायरा से कहा है कि वो तीज का व्रत करे, वो इशारे नायरा समझेगी। क्या वो कार्तिक के लिए तीज का व्रत रखेगी। अगर ऐसा होता है तो वेदिका की जिंदगी में भूचाल आ सकता है वो बेहोश होने के कारण व्रत नहीं रख पाई औऱ नायरा ने कार्तिक के लिए व्रत रखा, तो कार्तिक नायरा के और नजदीक चला जाएगा।