A
Hindi News मनोरंजन टीवी पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की' के नए एपिसोड नहीं देख पाएंगे आप

पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की' के नए एपिसोड नहीं देख पाएंगे आप

पार्थ ने कसौटी जिंदगी की 2 के लिए शूटिंग शुरू की थी, 13 जुलाई से इस शो का दोबारा प्रसारण भी शुरू होने जा रहा है।

parth samthan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  'कसौटी जिंदगी की' के नए एपिसोड नहीं देख पाएंगे आप

मुंबई: टीवी एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की' के नए एपिसोड के ऑनएयर नहीं किए जाएंगे। पहले 13 जुलाई से कसौटी जिंदगी की के नए एपिसोड टेलीकास्ट होने थे, लेकिन अब शूटिंग बंद हो गई है और सेट सील कर दिया गया है। स्टार प्लस ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। स्टार प्लस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। जिसमें लिखा है- पार्थ समथान की वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति के कारण हम #KasautiiZindagiiKay पर रात 8 बजे #KomebackSerialsKa की लाइव एक्टिविटी नहीं कर पाएंगे।

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी कोरोना टेस्ट कराया है। पूजा शो में पार्थ यानी कि अनुराग की बहन निवेदिता का रोल प्ले करती हैं। पूजा ने इंस्टा स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है। बता दें आज दोपहर पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- सभी को हेलो, मुझे हल्के लक्षण दिखें, जिसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और हां, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, अपना टेस्ट जरूर कराए। बीएमसी लगातार हमारे टत में है, और डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं। उनके सपोर्ट के लिए मैं ग्रेटफुल हूं। प्लीज सभी लोग अपना ख्याल रखिएगा।

'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव, एकता कपूर का बयान आया सामने

कसौटी जिंदगी 2 के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स ने भी ट्विटर पर ऑफिशियल बयान जारी किया है। बयान में लिखा है- हम ये लोगों को जानकारी देना चाहते हैं कि हमारे शो कसौटी जिंदगी की के एक टैलेंट का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हमारी पहली प्रियॉरटी है कि हम अपने टैलेंट की सुरक्षा करें, अपने कर्मचारियों और प्रोडक्शन क्रू की मदद करें। हम गाइडलाइन्स में लिखे सभी एहितियात बरत रहे हैं। हम सभी मेडिकल प्रोटोकॉल को को फॉलो कर रहे थे आगे भी करेंगे। हम सोशल इंट्रैक्शन, हाइजीन, ट्रैवल और सेट पर विजिट को लेकर सभी तरह के रूल को फॉलो कर रहे हैं।

एकता कपूर ने इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है- सभी जरूरी सुरक्षा के इंतजाम कर लिये गए हैं। बालाजी के लिए सभी का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे ऊपर है। ध्यान रखिए। जय माता दी।

हाल ही में पार्थ ने कसौटी जिंदगी की 2 के लिए शूटिंग शुरू की थी, कल से 13 जुलाई से इस शो का दोबारा प्रसारण भी शुरू होने जा रहा है।