A
Hindi News मनोरंजन टीवी गौहर खान को गोद में उठाकर डांस करते दिखे जैद दरबार, देखिए प्री वेडिंग रस्मों के इनसाइड वीडियो

गौहर खान को गोद में उठाकर डांस करते दिखे जैद दरबार, देखिए प्री वेडिंग रस्मों के इनसाइड वीडियो

गौहर खान और जैद दरबार की निकाह से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। दोनों खूब डांस करते नजर आ रहे हैं।

gauhar khan- India TV Hindi Image Source : INSTA- @GAUAHARKHANSQUAD गौहर खान को गोद में उठाकर डांस करते दिखे जैद दरबार

गौहर खान और जैद दरबार का निकाह 25 दिसंबर को है। निकाह से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं जिसकी सबसे पहली रस्म चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरों को गौहर और जैद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में गौहर और जैद पीले रंग के कपड़ों में हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं रस्म से कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें गौहर और जैद खूब खुश नजर आ रहे हैं। एख वीडियो में तो जैद गौहर को गोद में उठाकर डांस करते दख रहे हैं, वहीं एक वीडियो में जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार भी डांस करते दिख रहे हैं।

जैद और गौहर दोनों ने इस सेरेमनी की तस्वीरों को एक ही कैप्शन के साथ शेयर किया है। इन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब आधा मैं और आधी तुम मिले..तो साथ में खूबसूरत पलों को आकार मिला। पहला दिन -चिस्का सेरेमनी।' इन दोनों की चिस्का सेरेमनी की तस्वीर पर सेलिब्रिटीज भी लगातार कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं। 

हिना खान ने कमेंट किया- 'बिस्मिल्लाह'। जय भानुशाली ने लिखा- 'बधाई हो'। वहीं मुक्ति मोहन ने भी दोनों को बधाई दी। निकाह की से कुछ दिन पहले गौहर ने डिजिटल वेडिंग फैंस के साथ शेयर किया था। गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'जब हम मिले थे.. #GAZAbKaHaiDin।' इस वीडियो में एनिमेटेड में ये दिखाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों कैसे एक-दूसरे के प्यार में पड़े। कैसे मुलाकात हुई और जैद ने कैसे गौहर को प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने डेट किया और फिर शादी करने का निर्णय लिया। 


जैद दरबार मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। अपनी रिंग सेरेमनी के बाद गौहर ने जैद के साथ शादी की डेट को अनाउंस किया था। गौहर पिछले दिनों जेद और उनके परिवार के साथ वेकेशन पर भी गई थी। फैंस के लिए गौहर जैद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।