A
Hindi News मनोरंजन टीवी 7 Upcoming Twist in TV serial: अनुपमा बोलेगी फर्राटेदार अंग्रेजी, इमली और आर्यन में होगी जबरदस्त लड़ाई

7 Upcoming Twist in TV serial: अनुपमा बोलेगी फर्राटेदार अंग्रेजी, इमली और आर्यन में होगी जबरदस्त लड़ाई

इस हफ्ते सीरियल्स में देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा, इमली के मां बनने पर सवाल उठने वाले हैं। वहीं कुंडली भाग्य में 5 साल का लीप आने के बाद सब बदलने वाला है।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RUPALIGANGULY Anupamaa

Highlights

  • कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप
  • तान्या और तेजो का हुआ आमना-सामना
  • इमली के बच्चे पर आर्यन उठाएगा सवाल

7 Upcoming Twist in TV serial: ये हफ्ता सीरियल देखने वाले दर्शकों के लिए काफी मज़ेदार होने वाला है। टीआरपी की रेस में आगे बने रहने के लिए मेकर्स ने अपने-अपने सीरियल में धमाकेदार ट्वीस्ट डाले हैं। जिन्हें देखना ऑडियंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है। एक तरफ जहां अनुपमा की जिंदगी में मुसिबत दस्कत देने वाली है। वहीं इमली और प्रथा भी अपनी जिंदगी में आने वाली नई परेशानियों का सामना करती हुई नजर आने वाली है। यानी इस पूरे हफ्ते काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। 

अनुपमा (Anupamaa)

Image Source : Instagram/ rupaligangulyAnupamaa

सीरियल अनुपमा में शादी करने के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई है। बदलाव की लहर लाने वाले इस सीरियल में अब अनुपमा फर्राटेदार अंग्रेंजी बोलती हुई नजर आएंगी। सही सुना आपने अंग्रेजी सीखने के लिए अनुपमा एक टीचर रखने वाली है। वहीं दूसरी ओर बरखा साजिशों का जाल बुनती हुई नजर आएगी। 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

Image Source : instagram/ ayeshasingh575Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में सम्राट की मौत के बाद भवानी पाखी को एक नजर भी देखना पसंद नहीं कर रही हैं। भवानी हर किमत पर पाखी को घर से बाहर का रास्ता दिखाना चाहती हैं। लेकिन सई पाखी को अपने बच्चे की सरोगेट मदर बनाना चाहती है। जिसके चलते पाखी को घर में ही रहना होगा। 

नागिन 6 (Naagin 6)

Image Source : Instagram/trendynews_Naagin 6

नागिन 6 में अब प्रथा का खतरनाक रुप देखने को मिलने वाला है। प्रथा अपनी बहन और अपने पति से बदला देने के लिए तड़प रही है। जल्द ही प्रथा को पता चलेगा कि उर्वशी भी एक नागिन है। उर्वशी की मदद से प्रथा अपनी खोई शक्तियां हासिल कर लेगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

Image Source : Instagram/ pranalirathodofficialYe Rishta Kya Kehtala Hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा महिमा के गुस्से का शिकार होने वाली है और इसके पिछे की वजह हैं नील। वहीं दूसरी तरफ महिमा अपने बेटे की रक्षा के लिए हवन भी करवाएगी। 

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

Image Source : Instagram/ kumkum.bhagya.zeetvKundali Bhagya

कुंडली भाग्य 5 साल का बड़ा लीप लेने जा रहा है। शो में शक्ति अरोड़ा की एंट्री होने जा रही है। साथ ही प्रीता एक बच्ची की मां भी बन जाएंगी। 

इमली (Imlie)

Image Source : Instagram/trish_piu_17Imli

सीरियल इमली में भी मेजर ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। आर्यन इमली की प्रेग्नेंसी पर सवाल खड़े करने वाला है। आर्यन के सवाल सुनकर इमली टूट जाएगी और सदमें में चली जाएगी। 

उडारियां (Udaariyaan)

Image Source : Instagram/ its.fatejoUddariyan

सीरियल उड़ारियां में तान्या और तेजो का आमना-सामना हो चुका है। अब तान्या ही तेजो को फतेह से मिलवाएगी। हांलाकि जैस्मिन भी अपनी साजिशों से फतेह से शादी करने के लिए पूरा जोर लगाएगी। 

ये भी पढ़िए -

कुंडली भाग्य में होने जा रहा है 5 साल का लीप, इंस्टाग्राम की ये फेमस बच्ची बनेगी प्रीता की बेटी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई और विराट के बच्चे की सरोगेट मदर बनेगी पाखी!

शमिता शेट्टी से ब्रेकअप की खबरों के बीच राकेश बापट ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट