A
Hindi News मनोरंजन टीवी अभिषेक कुमार के क्रिप्टिक पोस्ट से यूजर के बीच मची हलचल, जलने वालों पर साधा निशाना

अभिषेक कुमार के क्रिप्टिक पोस्ट से यूजर के बीच मची हलचल, जलने वालों पर साधा निशाना

बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही अभिषेक कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। अभिषेक कुमार के क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। बिग बॉस फेम अभिषेक का ये पोस्ट चर्चा में बना हुआ है।

Abhishek Kumar cryptic post targets those who are jealous- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक कुमार के क्रिप्टिक पोस्ट ने मचाई हलचल

 

सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' फेम अभिषेक कुमार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। शो से बाहर आने के बाद टीवी एक्टर अपने ब्रेकअप को लेकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे हैं। 'बिग बॉस 17' शो को भले ही मुनव्वर फारूकी ने जीता हो, लेकिन इस शो के पहले रनअप रहे अभिषेक कुमार ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही अभिषेक कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इस बार तो उनकी पोस्ट ने धमाका कर दिया है। 

अभिषेक कुमार क्रिप्टिक पोस्ट से मची हलचल

अभिषेक कुमार ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद उन्हें ट्रोल कर रहे लोगों का मुंह बंद हो गया है। रविवार को एक्टर ने उनकी तरक्की से जलने वालों लोगों पर निशाना साधते हुए इस पोस्ट से करारा जवाब दिया है। एक कविता लिखी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट के बाद लोगों ने अभिषेक की तुलना मुनव्वर से करना शुरू कर दी है। वहीं शो से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार लगातार अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है।

यहां देखें पोस्ट-

अभिषेक कुमार ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास

'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार ने कई इंटरव्यूज में कहा था कि शो ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दी है। अब एक्टर ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर साफ कर दिया है कि जैसे ही एक्टर की जिंदगी के बदली तो लोगों ने भी बदलना शुरू कर दिया है। अभिषेक कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरी तरक्की से लोग जलने लगे हैं। जो मुझसे दूर भागते थे वो आज मिलने लगे हैं। मेरी बातों को इग्नोर करते थे जो लोग आज मेरे ही इशारों पर चलने लगे हैं।' इस पोस्ट के बाद लोग कमेंट में कह रहे हैं कि आप भी मुनव्वर की तरह शायरी बन गए हैं।

अभिषेक कुमार के बारे में

अभिषेक ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में एक म्यूजिक वीडियो 'ये प्यार नहीं तो क्या है' से की थी। इसके बाद, अभिनेता ने वर्ष 2021 में छोटे पर्दे के सीरियल 'उडारियां' से डेब्यू किया। हाल ही में अभिषेक कुमार को बिग बॉस 17 में देखा गया था। इन दिनों डांस दीवाने को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें:

विवेक ओबेरॉय भी सुशांत सिंह की तरह मौत को लगाने चाहते थे गले, डार्क फेस पर बयां किया दर्द

शाहरुख खान की 'कभी हां कभी न' के पूरे हुए 30 साल, इस दिवंगत डायरेक्टर को याद कर हुए इमोशनल

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुए दो साल, मेकर्स ने ऐसे बनाया जश्न