A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिमाचल में आई बाढ़ में फंसे Dangerous Ishq के एक्टर, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

हिमाचल में आई बाढ़ में फंसे Dangerous Ishq के एक्टर, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

देश में बारिश का कहर जारी है। वहीं टीवी एक्टर रुस्लान मुमताज भी बाढ़ में फंसे गए थे। हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वह ठीक है।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ruslaan Mumtaz

देश में बारिश का कहर जारी है। हिमाचल प्रदेश में हालात भयावह हो चुके हैं। बारिश, भूस्खलन और बाढ़ के चलते यहां अब तक कई लोगों की मौत हो गई है। हिमाचल प्रदेश में बाढ़ से स्थानीय लोग और यात्री काफी परेशान हैं। बता दें एक्टर रुस्लान मुमताज भी बाढ़ में फंसे गए थे। वह सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेताओं में से एक हैं। वह मनाली में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे तभी हिमाचल प्रदेश में बाढ़ आ गई थी। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है।

Image Source : instagramruslaanmumtaz

Anupamaa की काव्या नहीं उनकी मां हैं ज्यादा खूबसूरत, ये वीडियो देख लोगों ने कहा बहन है क्या...

रुस्लान ने हिल स्टेशन से कई तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए थे। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वह सुरक्षित हैं और एक होटल में रुके हुए है। हालिया अपडेट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा बारिश रुक गई है और बाढ़ कम हो गई है। मैं एक होटल में रुका हुआ हूं। मैं ठीक हूं। मैं सभी को बताया चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मुझे अपनी सुरक्षा के बारे में बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। हमें यह पता लगाना है कि वापस कैसे पहुंचना है उम्मीद है हम जल्द ही मुंबई में होंगे।

'पठान' के बाद 'जवान' में होगी 'टाइगर' की मुलाकात? सलमान ने कहा Pathan jawan...

इसके पहले के एक वीडियो में रुस्लान बता रहे हैं थे कि वह मनाली में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कुछ दिन पहले 'ये रिश्ते हैं प्यार का' अभिनेता ने बाढ़ का एक वीडियो शेयर किया था और बताया था कि उनको और उनकी टीम को एक स्थानीय स्कूल में जगह मिली है। अभिनेता ने कहा, "कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में मनाली में फंस जाऊंगा, जहां कोई नेटवर्क नहीं है, घर वापस जाने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि सड़कें बंद हैं और मैं शूटिंग भी करने में असमर्थ हूं। मुझे यह भी नहीं पता कि मुझे खुश होना चाहिए, दुखी होना चाहिए, आभारी होना चाहिए, कृतज्ञ होना चाहिए।