A
Hindi News मनोरंजन टीवी अक्षय कुमार का असर: कपिल शर्मा सुबह 4 बजे उठकर करने लगे वर्कआउट, नेटिज़न्स ने खींची उनकी टांग

अक्षय कुमार का असर: कपिल शर्मा सुबह 4 बजे उठकर करने लगे वर्कआउट, नेटिज़न्स ने खींची उनकी टांग

कपिल शर्मा ने सुबह 4 बजे वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया तो कुछ ने यह कहते हुए उनकी टांग खींच ली कि अक्षय कुमार उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं तो कुछ ने पूछा कि क्या दीपिका पादुकोण सेट पर आ रही हैं।

Akshay Kumar, Kapil Sharma - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Akshay Kumar, Kapil Sharma 

Highlights

  • फैंस ने उनकी टांग खींच ली और पूछा कि क्या अक्षय कुमार उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं
  • कुछ फैंस ने पूछा क्या वह दीपिका पादुकोण को प्रभावित करने के लिए ऐसा कर रहे हैं

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बुधवार को अपने फैंस के साथ एक अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कपिल ने साझा किया कि उनकी आज जल्दी शिफ्ट थी और इसलिए उन्होंने सुबह 4 बजे उठकर जिम जाने का फैसला किया। उन्होंने कड़ी मेहनत करते हुए एक वीडियो भी साझा किया क्योंकि वह वजन उठाते हैं और अन्य अभ्यासों के अलावा ट्रेडमिल पर दौड़ते हैं। कपिल ने लिखा- "जब आपकी सुबह 6 बजे की शिफ्ट हो, तो सुबह 4 बजे तक जिम में चेक इन करें।"

वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद, प्रशंसक वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। कुछ ने यह कहते हुए उनकी टांग खींच ली कि अक्षय कुमार उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं तो कुछ ने पूछा कि क्या दीपिका पादुकोण सेट पर आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, "अक्षय सर आ रहे हैं ना आज इसलिए जल्दी उठे हो।" वहीं एक अन्य ने कहा, "यह अक्षय कुमार के साथ शूटिंग के प्रभाव के बाद है.. चिंता न करें चीजें जल्द ही सामान्य हो जाएंगी।" एक तीसरे यूजर ने कपिल की टांग खींचते हुए लिखा, "लगता है आज सेट पर दीपिका पादुकोण आने वाली है, इसलिए ये तैयारी हो रही है।"

पिछले हफ्ते कपिल शर्मा की लोग "द कपिल शर्मा शो" पर द कश्मीर फाइल्स के फिल्म के कलाकारों को नहीं बुलाने के लिए आलोचना कर रहे थे। जिसका जवाब बाद में कपिल शर्मा ने दिया था।