A
Hindi News मनोरंजन टीवी अली गोनी और जैस्मिन भसीन की रोमांटिक फोटो देख फैंस इमोशनल, कपल के लिए मिले ऐसे कमेंट

अली गोनी और जैस्मिन भसीन की रोमांटिक फोटो देख फैंस इमोशनल, कपल के लिए मिले ऐसे कमेंट

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर अली गोनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ नज़र आ रहे हैं। तस्वीर अब काफ़ी चर्चा में हैं।

Ali Goni and Jasmine Bhasin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ali Goni and Jasmine Bhasin

इन दिनों हर जगह ‘बिग बॉस 17’ के फिनाले की चर्चा है। वहीं दूसरी ओर इस शो में ही शुरू होने वाली एक लवस्टोरी भी चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की। दरअसल, एक्टर अली गोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ एक खास फोटो शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए हैं। क्योंकि अली ने जैस्मिन को अपनी "ताकत" बताया है।

कातिल है दोनों का लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो में कपल पिंक कलर के आउटफिट में नजर रहे हैं। जैस्मीन ने लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी है। जबकि, अली ने पिंक थ्री-पीस सूट सेट पहना हुआ है। 'दिल ही तो है' के अभिनेता जैस्मीन को गले लगाते दिख रहे हैं, जबकि जैस्मिन रोमांटिक अंदाज में अली को देख रही है। 

देखिए ये तस्वीर…

सेलेब्स ने की तारीफें

बैकग्राउंड ट्रैक 'वे हानियां' है, जिसे डैनी ने गाया है। इस गाने में सरगुन मेहता और रवि दुबे की जोड़ी है। पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "मेरी ताकत सरगुन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, "आप लोग बहुत प्यारे हैं।" रवि दुबे, जो सरगुन के पति हैं, ने कमेंट किया, ''प्यारे लोग'' जैस्मिन और अर्जुन बिजलानी ने कई रेड हार्ट वाले इमोजी सेंट किए। अली की बहन इल्हाम गोनी ने कमेंट किया, "माशाल्लाह 

ऐसे शुरू हुई लवस्टोरी

बता दें कि गोनी की जैस्मीन से मुलाकात 2018 में 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' के दौरान हुई थी। उन्होंने 'बिग बॉस 14' में आने के बाद 2021 में डेटिंग शुरू की। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अली अब से पहले म्यूजिक वीडियो 'सावन गया' में नजर आए थे। जैस्मीन की पाइपलाइन में 'वॉर्निंग 2', 'कैरी ऑन जट्टिये' हैं।

इन्हें भी पढ़ें-

'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है ज़बरदस्त ट्विस्ट, ईशान यानी शक्ति अरोरा ने बता दिया सीक्रेट 

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों के साथ पहुंचे इंडिया, पहली बार देश में होगी जोनस ब्रदर्स की धांसू परफ़ॉर्मेंस