A
Hindi News मनोरंजन टीवी Amitabh Bachchan ने KBC 14 के मंच पर खोले राज, बताई जया बच्चन से शादी करने की खास वजह

Amitabh Bachchan ने KBC 14 के मंच पर खोले राज, बताई जया बच्चन से शादी करने की खास वजह

Amitabh Bachchan: इन दिनों टीवी के फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) काफी चर्चा में है। बिग बी ने इस बार कंटेस्टेंट से बात-बात करते जया बच्चन से शादी करने की वजह बताई है।

file photo- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: इन दिनों टीवी के फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) काफी चर्चा में है। फैंस इस शो को देखना पसंद करते है। इस शो में बिग बी कंटेस्टेंट से बात करते-करते बहुत से राज खोलते है। वहीं इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। बिग बी ने इस बार कंटेस्टेंट से बात-बात करते जया बच्चन से शादी करने की वजह बताई है। 

लंबे बालों की सराहना

अमिताभ बच्चन ने लंबे बालों के लिए अपने प्यार का खुलासा किया और बताया कि कैसे उनके बाल बॉलीवुड अभिनेत्री और पत्नी जया बच्चन के प्रति उनके आकर्षण का एक कारण बन गए थे। उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के लंबे बालों की भी तारीफ की थी। जयपुर, राजस्थान की 29 वर्षीय ब्यूटीशियन प्रियंका महर्षि से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, उन्हें महिलाओं के बाल कटवाना पसंद नहीं है और वे लंबे बालों की सराहना करते हैं। उन्होंने दिवंगत महान गायिका लता मंगेशकर के बारे में बात की, जिनके लंबे बाल थे।

Swara Bhasker ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया भयावह, कहा- राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिले

बाल कटवाना पसंद नहीं

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि लता जी ने बालों में क्या लगाया लेकिन उनके बाल सुंदर और लंबे थे। वास्तव में जया बच्चन से मेरी शादी का एक कारण उनके लंबे और खूबसूरत बाल थे।" बिग बी ने कहा कि उन्हें छोटी लड़कियों के बाल कटवाना पसंद नहीं है। जो बाल अच्छे से बढ़ रहे हैं उन्हें काटने की जरूरत नहीं है।बाद में कंटेस्टेंट ने होस्ट को अपना टैटू भी दिखाया और वह इससे काफी प्रभावित हुए। उन्होंने शो में होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मैंने उनसे सौंदर्य उपचार और अन्य चीजों के बारे में बात की। मैंने उन्हें अपने टैटू के पीछे का अर्थ भी समझाया, और वह वास्तव में प्रभावित हुए। मैं हमेशा इस स्मृति को संजो कर रखूंगी।"

Rajkummar And Patralekhaa First Anniversary: शादी की पहली सालगिरह पर राजकुमार राव ने अपनी रानी को खास अंदाज में किया विश, देखें वीडियो