A
Hindi News मनोरंजन टीवी विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे संग शेयर की ऐसी तस्वीरें कि मिलने लगी शादी की बधाइयां, फैंस बोले 'Mr and Mrs Jain'

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे संग शेयर की ऐसी तस्वीरें कि मिलने लगी शादी की बधाइयां, फैंस बोले 'Mr and Mrs Jain'

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच विक्की ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि फैंस सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि - कहीं इन्होंने शादी तो नहीं कर ली?

Ankita Lokhande- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VICKY JAIN विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे संग शेयर की ऐसी तस्वीर कि मिलने लगी शादी की बधाइयां, फैन बोले 'Mr and Mrs Jain'

Highlights

  • टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के करीब आए थे।
  • साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में आई दरार के बाद अभिनेत्री को विक्की जैन के रूप में उनका प्यार मिला।

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी इन दिनों खास चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच विक्की ने अपने चाहने वालों के बीच अंकिता लोखंडे के साथ चंद ऐसी तस्वीरें शेयर ही जिसे देखने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से उनके दोस्तों और फैंस की तरफ से बधाइयां मिलने लगी हैं।

विक्की जैन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर फैंस 'मिस्टर एंड मिसेज जैन' कमेंट कर रहे हैं।

यहां देखें पोस्ट

अंकिता ने अपने और विक्की जैन के रिश्ते को कभी छिपाया नहीं है, सुशांत के निधन के बाद विक्की ने अंकिता का पूरा सपोर्ट किया और अंकिता नॉर्मल लाइफ में लौट पाईं।

अंकिता ने हाल ही में एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो विक्की का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "जीवन में एक और सबसे अच्छी और एकमात्र चीज है जिसे हमें बनाए रखना है।" 

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें अंकिता जहां एक्ट्रेस हैं वहीं विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन हैं और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। अंकिता और विक्की जैन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी, बाद में दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार। विक्की जैन से पहले अंकिता, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। 6 साल का ये रिश्ता साल 2016 में खत्म हो गया।