A
Hindi News मनोरंजन टीवी अंकिता लोखंडे ने पति और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, विक्की जैन ने खास पोस्ट शेयर कर दी बधाई

अंकिता लोखंडे ने पति और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, विक्की जैन ने खास पोस्ट शेयर कर दी बधाई

शादी के बाद अंकिता लोखंडे मने अपना पहला बर्थडे मस्ती भरे अंदाज में मनाया। देखिए सेलिब्रेशन की तस्वीरे और वीडियो।

ankita lokhande- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ LOKHANDEANKITA अंकिता लोखंडे 

Highlights

  • अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद मस्ती भरे अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना 37वां बर्थडे।
  • पति विक्की जैन और दोस्तों संग बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं अंकिता लोखंडे।

अंकिता लोखंडे शादी की खबरों के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग  शादी कर ली है। मुंबई में महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से हुई इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सहित टीवी जगत के कई मशहूर कलाकारों ने शिरकत की। अब अंकिता ने शादी के बाद पहली बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। आज यानी 19 दिसंबर को अंकिता 37 साल की हो गईं। इस स्पेशल डे को अभिनेत्री ने अपने पति और कुछ दोस्तों के साथ एंजॉय किया।

रणवीर सिंह ने शेयर किया ससुर प्रकाश पादुकोण का वीडियो, 1983 वर्ल्ड कप की यादा की ताजा

एक्ट्रेस ने मिडनाइट सेलिब्रेशन में खूब मस्ती की, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो में अंकिता रात के वक्त अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही है। फिर वह सबको बारी-बारी से केक खिलाती हैं। इसके बाद सब मिलकर डांस करने लगते हैं। अंकिता अपनी जिंदगी के हर एक पल को खुलकर जीती हैं, उन्होंने अपनी शादी में चोटिल होने के बावजूद जमकर मस्ती की। रिसेप्शन में डांस भी किया।

हबी विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को जन्मदिन की बधाई देते हुए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें पति-पत्नी एक दूसरे में खोए हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मिसेज जैन', इसके साथ विक्की ने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। कपल के शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर कई दिनों तक वायरल हुईं। अंकिता ने भी अपनी और विक्की की वेडिंग तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों अपनी शादी की हर रस्म को खुशी से निभाते नजर आ रहे हैं। वहीं, शादी के बाद दोनों पति-पत्नी के रूप में पब्लिक प्लेस पर भी स्पॉट हुए। इस दौरान अंकिता ब्लू कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। वहीं विक्की पैंट-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

RRR: राजामौली ने किया खुलासा, आखिर क्यों आलिया भट्ट को सीता के रोल के लिए किया साइन?

Video: प्रफुल्‍ल पटेल के बेटे की शादी में सलमान खान, शिल्पा और अनिल कपूर ने 'जुम्मे की रात' गाने में किया धमाकेदार डांस

सुष्मिता सेन ने अपने पापा के जन्मदिन पर प्यारा सा नोट शेयर कर दी बधाई, कहा- हैप्पी बर्थडे बाबा