A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'अनुपमा' से गायब होंगे बापूजी, सामने आई शो से ब्रेक की बड़ी वजह

'अनुपमा' से गायब होंगे बापूजी, सामने आई शो से ब्रेक की बड़ी वजह

'अनुपमा' की लगातार गिरती टीआरपी के बीच शो से बापूजी भी अब गायब होने वाले हैं। जी हां, अब काफी दिनों तक शो में बापूजी नजर नहीं आने वाले हैं। ऐसे में अनुपमा की कहानी में एक नया मोड़ भी आ सकता है। वैसे बापूजी के ब्रेक लेने की वजह भी सामने आ गई है।

Anupama, anupamaa, arvind vaidya, bapuji- India TV Hindi Image Source : X 'अनुपमा' एक्टर अरविंद वैद्य।

'अनुपमा' बीते कई सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना रहा है। टीआरपी लिस्ट में भी ये शो पहले नंबर पर ही रहता था, लेकिन बीते कुछ महीनों से इसको पसंद करने वालों में कमी आ गई है, जिसका सीधा मतलब है शो लोगों को खासा पसंद नहीं आ रहा है। शो में लगातार नए ट्विस्ट लाए जा रहे हैं, लेकिन फिर भी शो के मेकर्स और कलाकार लोगों का दिल जीत पाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं। अब शो में बड़ा लीप आ गया है। अनुपमा की कहानी अमेरिका पहुंच गई है, जहां अनुपमा एक होटल में काम कर रही है। अब इसी बीच शो से बापूजी गायब होने वाले हैं, यानी अब वो लंबे वक्त तक शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। इसकी वजह भी सामने आई है। 

क्यों नहीं दिखेंगे बापूजी

दरअसल, बापूजी यानी एक्टर अरविंद वैद्य की तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। खराब तबीयत की वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इसी वजह से उन्हें शूटिंग से ब्रेक लेना पड़ रहा है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, अरविंद वैद्य का हाल में ही ऑपरेशन हुआ है। उन्हें पेसमेकर लगाया गया है। दिल की गंभीर बीमारी के चलते पेसमेकर लगाया जाता है ताकि दिल फंक्शनिंग सही से हो। पेसमेकर लगाने के बाद उसकी फंक्शनिंग चेक करने के लिए डॉक्टर्स कई बार जांच करते हैं। इसी वजह तके चलते डॉक्टर्स ने बापूजी यानी अरविंद वैद्य को को आराम करने की सलाह दी है। एक्टर ने खुद ही इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वो कुछ दिनों तक शूटिंग पर नहीं लौट पाएंगे। 

शो में चल रही कहानी

बता दें, शो में पांच साल का लीप आ गया है, जिसके बाद दिखाया जा रहा है कि छोटी अनु काफी बदल गई है और वो अपनी मां से काफी नफरत करने लगी है। इतना ही नहीं अनुपमा की जिंदगी में नई लड़की आ गई है। अनुज ने श्रुति नाम की उस लड़की को अपनी मंगेतर बना लिया है। वहीं अनुपमा एक रेस्टोरेंट में काम कर रही है, जो कि अनुपमा के ससुर का ही है, लेकिन उसे इस बारे में पता नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि अमेरिकी में जल्द ही अनुज और अनुपमा की मुलाकात होगी। वहीं दूसरी ओर वनराज अपनी छोटी बहू डिंपी के जीवन में विलेन बना हुआ है और से डांस और नौकरी दोनों करने से रोक रहा है।

ये भी पढ़ें: साल 2023 रहा इन OTT सितारों के नाम, कमाल की एक्टिंग से लूटी लाइमलाइट

 'डंकी' के बजट को लेकर फैन ने शाहरुख खान से पूछा सवाल, भड़क गए एक्टर