A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa के एक्स पति किसी और महिला के साथ हुए रोमांटिक, वीडियो देख फैंस हुए दंग

Anupamaa के एक्स पति किसी और महिला के साथ हुए रोमांटिक, वीडियो देख फैंस हुए दंग

स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' की कहानी में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। काव्या वनराज का हर बार दिल तोड़ते नजर आती हैं, सोशल मीडिया पर अब उनका एक और वीडियो वायरल हुआ है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER vanraaj anupamaa

'अनुपमा' शो काफी चर्चा में रहता है। इस शो को फैंस देखना काफी पसंद करते हैं। ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। 'अनुपमा' स्टार कास्ट का एक बीटीएस अपडेट आपके साथ शेयर करने वाले हैं। हाल ही में अनुज और अनुपमा के रिश्ते में एक कठिन दौर चल रहा है। छोटी अनु की जिंदगी में असली मां की एंट्री होने वाली है, जिस कारण अनुज और अनुपमा काफी परेशान हैं। हाल ही में वनराज यानि अनुपमा के एक्स पति ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Adipurush Release Date: आदिपुरुष की क्या दोबारा हो रही है शूटिंग? अब इस दिन होगी रिलीज

बाद दें शो में वनराज और काव्य के बीच इन दिनों काफी विवाद हो रहा है। वनराज अपने बेटे तोषू को बचाने के लिए पैसे मांगते हैं, लेकिन काव्य पैसे देने से इंकार कर देती हैं। वहीं शो में वनराज और काव्य के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है, लेकिन शो के बाद दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। सुदंशु पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे मदालसा शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ऑटो के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो में पीछे गाना चल रहा है कि अच्छा जी मैं हारी चलो मान जाओ ना देखी सबकी यारी मेरा दिल जलाओ ना। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो में लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। #वान्या सो क्यूट यार। आप दोनों बहुत क्यूट हो। वही एक ने लिखा शानदार आप हैं सर। 

Dhinchak Pooja को इस लड़की ने दिया कड़ा मुकाबला, गाना सुनकर यूर्जस ने किया जमकर ट्रोल