A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुज घर के इस सदस्य पर होगा आग बबूला, पाखी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Anupamaa: अनुज घर के इस सदस्य पर होगा आग बबूला, पाखी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स ने कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए है शो में आगे दिखाया जाएगा कि अधिक पाखी से ब्रेक की डिमांड करेगा। लेटेस्ट एपिसोड में रिश्तों को लेकर मचेगी हलचल।

Anupamaa 15 december - India TV Hindi Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa: 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में यूं तो अनुपमा टॉप 5 में बना हुआ है, लेकिन मेकर्स लगातार नंबर 1 पर फिर से लौटने का कोशिश कर रहे हैं। बीते दिन शो में दिखाया गया कि अनुज की बातें सुनने के बाद पाखी अधिक से सॉरी कहने के लिए आती है, लेकिन अधिक को डिंपल के साथ देख रुपाली गांगुली का पारा चढ़ जाता है। लेटेस्ट एपिसोड में रिश्तों को लेकर मचेगी हलचल।

'अनुपमा' बीते कई वक्त से लोगों का दिल जीतते आ रहा है। साथ ही शो टीआरपी लिस्ट में भी हिट बना हुआ है। 'अनुपमा' को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बीते दिन Anupama में दिखाया गया कि अनुज, अनुपमा से नाराज हो जाता है, लेकिन अनुपमा भी उसे मनाती है। इसपर अनुज उसे सभी रिश्तों में एक लक्ष्मण रेखा खींचने के लिए कहता है। दूसरी तरफ अधिक और पाखी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं लेती है।

'अनुपमा' में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज को मनाने की पूरी कोशिश करती है और बरखा, वनराज की धमकियों को याद दिलाकर नाश्ते का माहौल खराब कर देती है। इसके बाद पाखी वहां अधिक से मिलने पहुंच जाती है। वह सॉरी तो बोलती है, लेकिन अधिक और डिंपल पर सवाल खड़ा करने लगती है। पाखी अपने पति से कहती है कि मैंने तो तुम्हें कई बार कॉल किया, लेकिन तुमने तो याद तक नहीं किया। उल्टा तुम डिंपल से हंस-हंस के बात कर रहे हो। वह अपने साथ अधिक को ले जाने की कोशिश करती है, लेकिन बरखा उसे मना कर देती है। गुस्से में वह बरखा, अनुपमा और डिंपल पर अधिक का ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाती है। इससे परेशान होकर अधिक बोलता है, "मुझे लगता है कि हमें ब्रेक की जरूरत है। "अधिक की इस बात से पाखी गुस्सा हो जाती है और वह गुस्से में बोलती है की "बरखा आंटी बिल्कुल ठीक थी तुम लड़कियों का इस्तेमाल कर उसे छोड़ देते हो।" 

ये भी पढ़ें-

जेम्स कैमरून इस वजह से 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के प्रीमियर में नहीं हुऐ शामिल!

Anupamaa: झूठ के सहारे प्यार पाने की कोशिश करेंगी पाखी, अधिक की जिंदगी में मचेगी हलचल

Vivek Agnihotri ने अनुराग कश्यप को दिया करारा जवाब, दोनों फिल्ममेकर्स के बीच शुरू हुई बहस