A
Hindi News मनोरंजन टीवी विदेशी जमीन पर अनुपमा ने देसी अंदाज में लगाया ठुमका, गुलाबी साड़ी में किया कातिलाना डांस

विदेशी जमीन पर अनुपमा ने देसी अंदाज में लगाया ठुमका, गुलाबी साड़ी में किया कातिलाना डांस

'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा डांस वीडियो शेयर किया है। टीवी एक्ट्रेस ने वायरल हो रहे 'गुलाबी साड़ी' गाने पर अमेरिका में देसी अंदाज में कातिलाना डांस करती नजर आई हैं।

Anupamaa aka Rupali Ganguly desi dance on viral Gulabi saree song in america- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इन दिनों अपने शो से लोगों का दिल जीत रहे हैं। रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसकी टीआरपी भी बेहद शानदार है। यह शो टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहा है। अनुपमा के रोल ने तो दर्शकों के दिलों को इस कदर छू लिया है कि लोग इसके एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली हमेसा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्रेडिंग गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

रूपाली गांगुली ने गुलाबी साड़ी पर किया डांस

'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों अमेरिका में हो रहे ड्रामे को दिखाया जा रहा है जहां अनुपमा अपना एक बिजनेस शुरू करती है और अपनी लाइफ की परेशानियों से वहां जाकर भी लड़ाई जारी रखी है। वहीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने शूटिंग से समय निकलर एक देसी डांस वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहे गाने 'गुलाबी साड़ी' में विदेशी जमीन पर अनुपमा ने अपने देसी अंदाज में गुलाबी साड़ी पहन बहुत ही प्यारा डांस किया है।

विदेशी में भी छाई अनुपमा

सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली का ये पोस्ट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फैंस उनके डांस की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर ये डांस रील शेयर किया है, जिसमें वह वायरल हो रहे 'गुलाबी साड़ी' ट्रेंड पर ठुमका लगाते दिख रही हैं। वह गुलाबी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

अनुज की होगी मौत

अनुपमा के बारे में बात करे तो यह शो खबरों में रहा है क्योंकि कई दिनों से चर्चा हो रही है कि ये शो बंगाली शो 'श्रीमोई' का कॉपी है। वहीं अनुज की शो में मौत हो जाएगी। ऐसा कहा जा रहा था कि गौरव खन्ना शो छोड़ सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर एक्टर ने कुछ नहीं कहा है।