A
Hindi News मनोरंजन टीवी माया ने 'Anupamaa' के घर के इस सदस्य को फंसाया, दोस्ती करने के बाद देगी धोखा!

माया ने 'Anupamaa' के घर के इस सदस्य को फंसाया, दोस्ती करने के बाद देगी धोखा!

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल 'Anupamaa' में भले ही माया की एंट्री से बवाल मचा है लेकिन रियल लाइफ में सीरियल की कास्ट साथ में खूब मस्ती करती है।

anupamaa maaya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CHHAVVIPANDEY anupamaa maaya aka chhavi pandey dance video

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'Anupamaa' की कहानी में माया की एंट्री से जो ट्विस्ट आया है उसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। माया के आने से न सिर्फ अनुपमा के घर में कलह शुरू हुई है बल्कि शाह परिवार में भी परेशानियां शुरू हो चुकी हैं। सीरियल में माया का किरदार निभा रहीं छवि पांडे की भले ही कपाड़िया परिवार में कोई नहीं सुनता है लेकिन, सीरियल से बाहर उन्होंने कपाड़िया परिवार में सेंध मार दी है। जी हां, हाल ही में छवि पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अनुपमा के साथ अनुज कपाड़िया के घर में रह रही डिंपल के साथ नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: TMKOC मेकर्स ने नहीं दिए शैलेष लोढ़ा के पैसे? आरोपों पर आया प्रोजेक्ट हेड का ये दो टूक जवाब

सीरियल में डिंपल का किरदार निभा रहीं निशी सक्सेना और छवि पांडे के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कह रहे हैं कि माया ने अनुपमा के घर में फूट डालने का प्लान बना लिया है। वीडियो को Chhavi Pandey ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए छवि पांडे ने कैप्शन में लिखा है, 'पैकअप के बाद की मस्ती।' वीडियो में छवि पांडे और निशी सक्सेना मस्ती में खूब डांस कर रही हैं। दोनों के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'माया तुम डिंपल के साथ डांस ही करना उसे भड़काना नहीं।' एक दूसरे यूजर ने माया को सपोर्ट करते हुए लिखा, 'छोटी अनु, माया को ही मिलनी चाहिए.. मुझे माया पसंद है।'

Image Source : Instagram/chhavvipandeymaaya post

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव की इस हरक्कत से अक्षु की खुशियों में लेगेंगी नजर, रिश्तों के मायाजाल में फसेगा अभी

सीरियल में भले ही माया का किरदार अनुपमा के खिलाफ है लेकिन उसे दर्शकों का सपोर्ट भी मिल रहा है। हालांकि, माया की एंट्री के बाद से अनुज कपाड़िया और शाह परिवार की रातों की नीदें उड़ चुकी हैं। एक तरफ जहां अनुज के बड़े भाई अंकुश, माया के बारे में सब कुछ पता करने की कोशिश में लगे हैं तो वहीं अनुपमा ने अपने घर में माया को जगह देकर उसे अपना ही बना लिया है। अनुज पहले तो अनुपमा को समझाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन बाद में उसे समझ आ जाता है कि अनुपमा अपने मन की ही करेगी और जो भी वो करेगी वो सही ही होगा। सीरियल में जो भी हो लेकिन, रियल लाइफ में 'Anupamaa' की कास्ट खूब मस्ती करती है।

Anupamaa: शो में आने वाला है भयंकर ट्विस्ट, कपाड़िया परिवार में जहर घोलने अब 'माया' की दोस्त लेगी एंट्री