A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa New Promo: अनुज-अनुपमा ने किया रोमांटिक डांस, यूजर ने कहा शादी को मजाक बना रखा है

Anupamaa New Promo: अनुज-अनुपमा ने किया रोमांटिक डांस, यूजर ने कहा शादी को मजाक बना रखा है

रुपाली गांगुली स्टारर अनुपमा के निर्माताओं ने शो में आने वाले ट्विस्ट की झलक देते हुए एक नया प्रोमो जारी किया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa New Promo

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि समर की शादी के फंक्शन चल रहे हैं। 

Bigg Boss OTT 2 के ऑफर को इस एक्टर ने मारी लात, सिर्फ ये थी वजह

अनुज के साथ किया रोमांटिक डांस

इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि समर की शादी के फंक्शन में वनराज अनुपमा और अनुज-माया डांस कर रहे हैं। वही डांस करते-करते अनुपमा-अनुज रोमांटिक पोज देने लगते है। इस दौरान अनुपमा ने हरी साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही है। वही अनुपमा काव्या को बार-बार उल्टियां करती देखती है और पूछती है कि तुम मां बनने वाली हो और खुश होकर काव्या को गले लगा लेती है। 

Pushpa 2 की रिलीज डेट आई सामने! बॉलीवुड के किंग खान और अल्लू अर्जुन की होगी टक्कर

यूजर ने लगाई क्लास 

मुझे अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि अनुज-अनुपमा को खामोश इलाज क्यों दे रहा है। उनके पास फोन है और वे एक-दूसरे को फोन कर सकते हैं और अनुपमा से जो कुछ भी कहना है कह सकते हैं। अनुज अपने कमरे में बिल्कुल अकेले रहते हैं अनुपमा फोन कर सब  साफ कर सकती है बड़ा सवाल मेकर्स जागो। वही एक ने कहा अनुपमा एक्स पति के साथ नाच रही है, वर्तमान पति और उसका अफेयर और कहीं है। पूर्व पति की पत्नी उल्टी कर रही है क्योंकि वह गर्भवती है! वाह क्या शो है। यही तो जिंदगी में चाहे आदमी हो या औरत बस दो चार आगे पीछे हो बस। नैतिकता नाम की कुछ चीज बच्ची है। एक ने कहा एक शादी सक्सेसफुल नहीं दिखाया गया है। इस शो में हर किसका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया है। मेकर्स को क्या दिक्कत है??? एक ने कहा शादी को मजाक बना रखा है