A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa का होगा पागलों जैसा हाल, हमेशा-हमेशा के लिए अनुज से खत्म करेगी सात जन्मों का नाता

Anupamaa का होगा पागलों जैसा हाल, हमेशा-हमेशा के लिए अनुज से खत्म करेगी सात जन्मों का नाता

'अनुपमा' के घर में कोई नया बवाल न हो क्या ऐसा हो सकता है? हरगिज नहीं, अनुपमा के घर में बहुत सी खुशियों के बीच मौत होने वाली है। अनुपमा के घर में इतना बड़ा दुख आएगा कि उसकी सारी खुशियां धरी की धरी रह जाएंगी। वो अनुज को ही अपना सबसे बड़ा दुश्मन मान बैठेगी।

Anupama, anupamaa- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपना बेटा खोने वाली है। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इसी के साथ एक नया प्रोमो भी सामने आ गया है, जो नए ट्विस्ट का खुलासा कर रहा है। 

पुराने प्रोमो में भी दिखाया गया था बड़ा ट्विस्ट
बीते प्रोमो में दिखाया गया था सारे घर वाले पार्टी करने के लिए तैयार होंगे। अनुपमा समर को काला धागा बांधने के लिए कहेगी लेकिन वो पार्टी के लिए बिना धागा बंधवाए ही वनराज और पारितोष के साथ चला जाएगा। इसके बाद उसकी मौत हो जाएगी और वनराज उसकी डेडबॉडी लेकर घर आएगा। उसकी लाश देखकर अनुपमा के साथ ही परिवार वालों का बुरा हाल होगा। चीखते-चिल्लाते बा और डिंपी गिर जाएंगे। अनुपमा समर की डेडबॉडी के आगे रोएगी और चिल्लाएगी। वनराज अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार बताएगा। वो अनुपमा के सामने कहेगा कि अनुज ही उसके छोटे बेटे समर की मौत का जिम्मेदार है। 

सामने आया नया प्रोमो
पुराना प्रोमो अभी एपिसोड में दिखाया भी नहीं गया था कि उससे पहले ही नया प्रोमो सामने आ गया है। इस प्रोमो को देखने के बाद आप शॉक हो जाएंगे। इस वीडियो में अनुपमा समर की तस्वीर पकड़े रोती नजर आ रही है। वहीं अनुज उसके लिए प्लेट में खाना लेकर आता है। अनुपमा का पागलों जैसा हाल देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं अनुज भी परेशान नजर आ रहा है। अनुपमा को हर थोड़ी-थोड़ी देर में वनराज नजर आ रहा है, जो अनुज को समर की मौत का कसूरवार बता रहा है। वो ये बताता है कि अनुज की वजह से डिंपी विधवा हो गई। अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल होता प्रोमो में नजर आ रहा है। अनुपमा अनुज से प्रोमो में कह रही है कि वो जब भी वो उसे देखती है तो उसे समर याद आता है। अनुज को वो सॉरी बोलकर आगे निकल जाती है। 

इस प्रोमो से साफ हो रहा है कि अनुपमा भी अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार मान बैठेगी और वो अनुज को छोड़ देगी। वो भी वनराज की तरह ही समर को दोषी ठहराएगी और उससे अपना सात जन्मों का गहरा रिश्ता तोड़कर अलग हो जाएगी। 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की हीरोइन ने की दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो में रोते दिखे नए पति

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई नई एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसने किया पुरानी रीटा रिपोर्टर को रिप्लेस