A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa की काव्या नहीं उनकी मां हैं ज्यादा खूबसूरत, ये वीडियो देख लोगों ने कहा बहन है क्या...

Anupamaa की काव्या नहीं उनकी मां हैं ज्यादा खूबसूरत, ये वीडियो देख लोगों ने कहा बहन है क्या...

अनुपमा शो की काव्या यानि मदलसा शर्मा ही नहीं उनकी मां भी बेहद खूबसूरत हैं। मदलसा शर्मा की मां शीला शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म सुन सजना से डेब्यू किया था।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anupamaa की काव्या

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। 'अनुपमा' शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में बने रहता है। इस शो के कारण इसके कास्ट की काफी फैन फॉलोइंग है। हर दिन इस शो में मजेदार ट्विस्ट दिखाए जाते हैं, जिसे फैंस भी देखना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि इस शो की काव्या यानि मदलसा शर्मा ही नहीं उनकी मां भी बेहद खूबसूरत हैं। 

'पठान' के बाद 'जवान' में होगी 'टाइगर' की मुलाकात? सलमान ने कहा Pathan jawan...

मम्मी के आगे किसी की नई चलती

मदलसा शर्मा की मां शीला शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म  सुन सजना से डेब्यू किया था। वह भोजपुरी फिल्म माई (1986) और गुजराती फिल्म साथियों चाल्यो खोदल धाम (2014), टीवी सीरियल महाभारत-1988 में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में मदलसा शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मदलसा शर्मा की मां शीला शर्मा भी नजर आ रही हैं। वहीं काव्या की मां चेन्नई एक्सप्रेस का फेमस डायलॉग जैसा मैं बोलेगी वैसा करनी पड़ेगी बोल रही हैं, जिसका बाद काव्या बोलती हैं कि जैसे अबतक तो बहुत चल रही है मेरी। फिर बोलती हैं मंजूर है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा-आंटी बहुत प्यारी हैं। एक ने लिखा बहन है क्या। वहीं एक ने कहा-काव्या मैम आप भी बहुत अच्छी हैं। एक ने कहा-मम्मी के आगे किसी की नई चलती।

OMG 2 को सावन होने का मिलेगा फायदा? या गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

छोटी अनु की हालत खराब

अनुपमा के हाल ही के एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि छोटी अनु की हालत बद से बदतर हो रही है। डॉक्टर भी उसे नहीं संभाल पा रहे हैं और बोल रहे हैं कि इसे सिर्फ मां की जरूरत है। वह बार-बार मम्मी से मिलने की जिद्द कर रही है। अनुपमा की तलाश करते हुए छोटी अनु गेट की ओर भागेगी, लेकिन तभी उसका पैर फंस जाएगा और वह गिर जाएगी। दूसरी ओर अनुपमा को आभास होगा कि छोटी की तबीयत ठीक नहीं है। अनुज अनुपमा को कॉल करेगा लेकिन अनुपमा को आवाज नहीं आएगे। आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि अनुपमा अपना सपना पूरा करने अमेरिका जा पाएगी की नहीं।