A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: माया का ये लुक देखकर अनुज भी हो जाएंगे फिदा, दिखीं बेहद खूबसूरत

Anupamaa: माया का ये लुक देखकर अनुज भी हो जाएंगे फिदा, दिखीं बेहद खूबसूरत

Anupamaa की 'माया' पिंक ड्रेस में इतनी ग्लैमरस नजर आ रही है। इस तस्वीर में फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Seeing this look of Maya

सीरियल 'अनुपमा' टीवी इंडस्ट्री पर लंबे समय से लोगों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते है। इस सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हर दिन मेकर्स इस सीरियल में कुछ नया ट्विस्ट एंड टर्न्स जोड़ने की कोशिश करते हैं। हाल ही में इस शो में माया का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। माया अनुज और छोटी अनु पर अपना जादू चला रही है। हाल ही में माया यानि छवि पांडे ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Alia Bhatt के पति को डिंपल कपाड़िया ने जड़े थे 15-20 थप्पड़, जानिए वजह

अनुपमा में माया बनकर सभी के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस छवि पांडे इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। माया ने अपने नए लुक से फैंस के साथ-साथ अनुज को भी फिदा कर रही है। इस फोटो में माया ने पिंक कलर का टॉप पहन हुआ है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही है।

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं दिव्या खोसला कुमार, एक्ट्रेस के चेहरे पर आई गंभीर चोट

इस फोटो में एक यूजर ने लिखा माया से अनुज - हमें तुमसे हुआ है प्यार, हम क्या करें???? वही एक ने कहा पहले क्यों  नहीं आई शो में काव्या की जगह। वही एक ने कहा छवि जी आप सबसे सुंदर प्यारी हैं इतनी हॉट गॉर्जियस गर्ल रियली लविंग। एक ने कहा पिंक में खूबसूरत ब्यूटी इतनी कूल लग रही हैं।