A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa की पीठ में खंजर भोकेगी डिंपी, मालती देवी लाएगी मां-बेटे में दरार!

Anupamaa की पीठ में खंजर भोकेगी डिंपी, मालती देवी लाएगी मां-बेटे में दरार!

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दमदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अनुपमा का लाडला बेटा समर और उसकी पत्नी डिंपी अनुपमा को धोखा देने वाले हैं। दोनों मालती देवी की चाल में फंसते नजर आएंगे।

Anupamaa, dimpi- India TV Hindi Image Source : TWITTER अनुपमा और डिंपी।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आ रहा है। इस वजह से वो अमेरिका नहीं जा सकी, जिस वजह से मालती देवी अब उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बन गई है।

बा को सताएगी चिंता
आने वाले एपिसोड की शुरुआत में बा, वनराज से बात करेंगी। वो कहेंगी कि मालती दवी बड़ी नुकसान करेगी। वनराज और बा दोनों परेशान हो जाएंगे। इसके आगे अनुज, अनुपमा को चाय बना के पिलाएगा और बैकग्राउंड में पुरानी फिल्मों का रोमांटिक गाना बजेगा। अनुपमा, अनुज से सॉरी कहेगी। वो कहेगी कि उसने सुबह-सुबह परेशान कर दिया। अनुज एक प्लान बनाएगा और कहेगा कि कल सुबह छोटी, मैं और तुम शाह हाउस जाते हैं और साथ में रबड़ी-जलेबी ले जाते हैं। 

समर की बढ़ेगी मुश्किलें
आगे आप देखेंगे शाह हाउस में बच्चे की बात हो रही होगी। वनराज कहेगा कि जल्दी से बच्चा आ जाए और वो उसे गोद से ही नहीं उतारेगा। ये सुनकर काव्या चौंक जाएगी। तभी समर को गुस्सा आएगा और वो हाथ में लिया सामान फेंक देगा और कहेगा कि डांसर्स एसोसिएशन ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है। इस वजह से उसे कहीं भी नौकरी नहीं मिलेगी। वो नौकरी और काम को लेकर परेशान हो जाएगा। पारितोष उसे समझाएगा कि सब सही हो जाएगा, लेकिन समर गुस्से से पागल हो जाएग। वनराज को मालती देवी का हाथ इसके पीछे लगेगा। वनराज उसे समझाएगा और काव्या भी कहेगी समर अब तक सब तुमने ही तो संभाला है, लेकिन डिंपी बीच में आएगी और कहेगी कि अगर समर पारितोष की तरह वेला बैठ जाएगा तो काम कैसे चलेगा। डिंपी बकवास करती ही रहेदी की बा उसकी बोलती बंद कर देगी। 

अनुपमा करेगी परिवार का माहौल ठंडा
तभी वहां अनुपमा, अनुज, छोटी और पाखी के साथ शाह हाउस जाएगी। वो वहां गाना बजाते हुए पहुंचेंगे। अनुपमा समर को गले लगा लेगी। वो उसे गले लगाकर इमोशनल हो जाएगी। घर का माहौल एकदम बदल जाएगा। इसी बीच डिंपी का फोन बजेगा और वो वहां से चली जाएगी। वनराज, अनुपमा का हाल पूछेगा। तभी बा फिर से वही बात छेडेंगी और कहेंगी कि मालती देवी सबसे बदला लेगी और अनुपमा कहेगी कि उसे भी यही डर सता रहा है। वनराज भी ये बात सुनकर हैरान हो जाएगा। वनराज अनुपमा को समझाएगा कि गलती गुरुमां की है। फिलहाल, वनराज, बा और अनुपमा सोचेंगे कि कैसे मालती देवी को शांत कराया जाए। 

डिंपी को ख्यालों में लगेगा तमाचा
अगले सीन में दिखाया जाएगा कि मालती देवी किसी से फोन पर बात करेंगी। वहीं डिंपी भी किसी से बात कर रही होगी, तभी वहां अनुपमा पहुंचेगी और डिंपी को जोरदार तमाचा मारेगी। ऐसा सच में नहीं होगा, ये डिंपी को तमाचा ख्यालों में लगेगा। वो अनुपमा के खिलाफ चाल चल रही है। अनुपमा, समर की नजर उतारेगी। फिर बारी-बारी से सबकी नजर उतारेगी। तभी डिंपी आएगी और वो समर से कहेगी कि चलो। सब पूछेंगे कि कहा जाना है तो वो कहेगी कि काम की लीड मिली है। सब अचानक से खुश हो जाएंगे। समर, वहां से जाएगा, लेकिन अनुपमा को उसकी फिकर लगी रहेगी।

डिंपी करेगी अनुपमा के साथ धोखा
वहां से निकलकर डिंपी उसे मालती देवी की एकेडमी लेकर जाएगी। समर डिंपी पर भड़केगा, लेकिन डिंपी उसे कहेगी कि वो उसकी बात सुनकर फैसला ले, वो उसके पीछे पड़ जाएगी। समर कहेगा कि वो काम नहीं करेगा, लेकिन डिंपी उसे फोर्स करेगी। समर साफ मना कर देगा और कहेगा कि अगर तुमने मालती देवी के साथ काम किया तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। वहीं अनुज घरवालों को बताएगा कि अमेरिका में इवेंट वालों से बात की है, वहां का काम भी संभल जाएगा। अनुपमा को बार-बार फिक्र सताएगी। 

प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा कहेंगे कि सबसे बड़ी ताकत परिवार होता है। तभी समर और डिंपी वापस आएंगे। डिंपी अनुपमा से कहेगी कि उसने मालती देवी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' क्लैश पर सनी देओल ने कही ऐसा बात, अक्षय कुमार को भी सुनकर मिलेगी राहत

फिल्मों से ब्रेक के बाद बदला सामंथा का लुक, कटाए लंबे-खूबसूरत बाल