A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa के घर में होगी चोरी, काव्या के नाजायज बच्चे का सच सामने आते ही गुस्से से तमतमाएंगी बा

Anupamaa के घर में होगी चोरी, काव्या के नाजायज बच्चे का सच सामने आते ही गुस्से से तमतमाएंगी बा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा के लाख रोकने के बाद भी काव्या के नाजायज बच्चे का सच सबके सामने आ जाएगा। बा गुस्से से तमतमाई नजर आएंगी।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर मालती देवी वापस आने वाली हैं। वहीं काव्या वनराज के नाजायज बच्चे के बारे में सभी को पता चलने वाला है। अधिक और रोमिल भी शो में नया ट्विस्ट लाएंगे।

गुरु मां को धोखा देकर नकुल भागा अमेरिका
शुरुआत में आप देखेंगे कि अनुपमा फोन रखेगी और अनुज उससे पूरा मामला पूछेगा। अनुपमा बताएगी नकुल ने गुरुकुल अपने नाम करा लिया। वो अनुपमा को ऑफर देगा कि वो उसके साथ मिलकर गुरुकुल चलाए। अनुज कहेगा कि उन्हें कर्मों की सजा मिल रही है। अनुपमा, अनुज से मंदिर ले जाने के लिए कहेगी। वो उसे मंदिर लेकर पहुंचेगा। इसी बीच अनुपमा मंदिर पहुंचेगी, जहां उसे गुरु मां नहीं मिलेंगी। तभी एक आदमी अनुपमा को गुरु मां के बारे में बताएगा। अनुपमा उसे अपना नंबर देगी और कहेगी कि वो दिखें तो उसे फोन कर के बताए। 

रोमिल करने वाला है बड़ा धमाका
छोटी राखी बना रही होगी। उसके साथ बैठकर अनुपमा और अनुज भी राखी बनाएंगे। इसी बीच रोमिल आएगा। अनुपमा उसे भी राखी बनाने को कहेगी, पहले तो वो मना करेगा फिर तैयार हो जाएगा। वो चेंज करने जाएगा इसी बीच अनुज-अनुपमा आपस में रोमिल के बारे में बात करेंगे। इसी बीच रोमिल इनकी बातें सुनलेगा और कहेगा कि वो राखी के दिन बड़ा धमाका करेगा। 

काव्या को आएगा रोना
वहीं शाह हाउस में सभी काव्या का ध्यान रख रहे होंगे। इसी बीच अनुपमा वहां पहुंचेगी। वो काव्या के लिए केक लेकर जाएगी। उसे देखते ही काव्या रो पड़ेगी। वो बहुत रोएगी, जिसे देखकर सब इस मामले को टालेंगे, लेकिन जब काव्या चुप नहीं होगी तो बा उससे पूछेंगी रोने की वजह क्या है। अनुपमा काव्या को अंदर जाने के लिए कहेगी, लेकिन काव्या अंदर नहीं जाएगी। इसी बीच कपाड़िया हाउस में अलग ड्रामा होगा। पाखी अधिक को ऑफिस ले जाने के लिए नया नाटक करेगी। वो अनुज से कहेगी कि उसे नया प्रोजेक्ट संभालने दिया जाए। इस पर अनुज भड़क जाएगा। 

अनुज लगाएगा अधिक की क्लास
अनुज अधिक को खूब खरी-खोटी सुनाएगा। वो कहेगा कि वो पहले तो अपनी पत्नी को बार-बार पीटता है और फिर उसे बहलाता है। बरखा और पाखी अधिक को डिफेंड करेंगी, लेकिन अनुज एक बात नहीं सुनेगा। इस सबसे पहले अनुज, अंकुश को पैसों का एक बैग देगा, जिसे संभालने के लिए कहेगा। साथ ही कहेगा कि ये पैसे अंकुश खुद डिपॉजिट करे। वहीं शाह हाउस में बा काव्या से लगातार कहेंगे कि उसके मन में जो भी है वो बता दे। इस बीच पूरा शाह परिवार मौजूद  रहेगा।

प्रीकेप- आगे दिखाया जाएगा कि रोमिल तको फंसाने के लिए अधिक पैसों की चोरी करेगा और बरखा के रोकने पर कहेगा कि वो रोमिल का टिकट काट रहा है। वहीं शाह हाउस में बड़ा बवाल होगा। काव्या बा को खुद बता देगी कि उसके पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं, बल्कि अधिक का है। ये सुनते ही सब शॉक हो जाएंगे। बा गुस्सा फूटेगा।  

ये भी पढ़ें: मक्का-मदीना से लौटते ही राखी सावंत का 'पब्लिसिटी' धमाका, बोलीं- मेरे काबा शरीफ जाते ही जलजला आ गया!

'जवान' के ट्रेलर लॉन्च से पहले वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो, 'चेन्नई' एक्सप्रेस के गाने पर की धमाचौकड़ी