A
Hindi News मनोरंजन टीवी आसिम रियाज ने दी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट पर सफाई, क्या शहनाज गिल के डांस पर नहीं था वो पोस्ट?

आसिम रियाज ने दी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट पर सफाई, क्या शहनाज गिल के डांस पर नहीं था वो पोस्ट?

शहनाज गिल हाल ही में अपने मैनेजर की शादी में शामिल हुईं, वहां उन्होंने डांस भी किया जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो के बाद ही आसिम का ट्वीट आया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। 

आसिम रियाज ने दी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट पर सफाई- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHEHNAAZ, ASIM आसिम रियाज ने दी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट पर सफाई

Highlights

  • आसिम रियाज के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी।
  • आसिम रियाज ने सफाई देते हुए कहा कि ये पोस्ट शहनाज गिल के लिए नहीं था।

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर-अप आसिम रियाज को कल रात शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने उनके कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट के लिए काफी ट्रोल किया था। जिसके बाद शेम ऑन आसिम रियाज ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए बताया कि उस ट्वीट से शहनाज गिल का कोई लेना देना नहीं था।

शहनाज़ गिल को अपने मैनेजर की सगाई की पार्टी में नाचते हुए देखा गया था और यह किसी भी सामाजिक कार्यक्रम में उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी क्योंकि उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को निधन हो गया था। आसिम का ट्वीट शहनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के कुछ घंटों बाद आया और इसलिए अभिनेत्री के फैंस को लगा कि यह उनकी तरफ इशारा है। लेकिन अब आसिम रियाज ने सपाई दी है कि वो ट्वीट शहनाज के लिए नहीं था। एक्टर ने अपने ट्वीट में कहा है कि लोगों को कमियां निकालना और सहानुभूति लेना बंद कर देना चाहिए।

आसिम ने ट्वीट किया, "दोस्तों मुझे आपका अटेंशन मिल गया और मुझे लगता है कि मुझे अब इसकी सफाई देने की जरूरत है.. मैंने पिछले महीने जम्मू से अपने एक अच्छे दोस्त को खो दिया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त गोवा में अभी पार्टी कर रहे हैं.. इसलिए मैंने उन्हें कहा था, उसे नहीं जिसे आप सभी मान रहे हैं और याद रखें कि अगर मैं कुछ भी कहना चाहता हूं तो मुझमें हिम्मत है सीधे कहने की ... मेरे पास भी करीबी लोग हैं, मेरे घर के लोग हैं, इसलिए  टारगेट करना बंद करो और सहानुभूति लेना बंद करो।"

आसिम रियाज और शहनाज़ गिल ने बिग बॉस 13 के घर के अंदर एक करीबी रिश्ता साझा किया, लेकिन शो समाप्त होने के बाद उन्हें कभी एक साथ नहीं देखा गया। यह है वो ट्वीट जिसे आसिम ने किया था जिसकी वजह से विवाद शुरू हुआ।

आसिम रियाज बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर-अप रहे जबकि सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे। उन्होंने एक अच्छा बॉन्ड साझा किया था। शहनाज जब अपने मैनेजर की शादी में गईं तो वहां उन्होंने डांस भी किया, जिसके बाद ही आसिम का ये ट्वीट आया था- "बस कुछ डांसिंग क्लिप देखीं, लोग गंभीरता से अपने प्रियजनों के जाने पर कितनी जल्दी उससे निकल जाते हैं, इतनी जल्दी क्या बात क्या बात..."

बस इतना ट्वीट करते ही क्या सेलेब्स क्या सिड-नाज के फैंस, आसिम रियाज को काफी ट्रोल होना पड़ा। यहां देखिए कुछ ट्वीट्स-

Related Video