A
Hindi News मनोरंजन टीवी Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी ने मोहसिन खान संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दर्द होता है जब....

Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी ने मोहसिन खान संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दर्द होता है जब....

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं, लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ गईं।

शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, shivangi joshi, mohsin khan - India TV Hindi Image Source : TWITTER @APNISHIVANGI शिवांगी जोशी, मोहसिन खान

शिवांगी जोशी बालिका वधू में अपने अभिनय से सबका दिल जीत रही हैं। लेकिन 5 सालों तक नायरा का रोल निभाने वाली शिवांगी के फैंस को उन्हें नायरा के रूप में देखने की ही आदत है, एक्ट्रेस ने भी स्वीकार किया है कि वो अभी अपने पिछले चरित्र से आगे नहीं बढ़ पाई हैं। शिवांगी ने कहा, "मैं आगे नहीं बढ़ना चाहती, यह मेरे दिल के करीब है और हमेशा रहेगा"। 

एचटी से आगे बात करते हुए उन्होंने मोहसिन खान के साथ अपने इक्वेशन के बारे में बताया। उनके रिश्ते की अफवाहों ने अक्सर प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। मोहसिन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने पहले सवाल को टालने की कोशिश की। हालांकि, बाद में उसने विनम्रता से जवाब दिया और कहा, "यह अच्छा है और यह हमेशा अच्छा रहा है"। 

उन्होंने यह भी कहा कि वह ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपने सभी कलाकारों के संपर्क में है। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "मैं अभी भी टीम के संपर्क में हूं। वे मेरे परिवार की तरह हैं।" जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मोहसिन खान के साथ भी संपर्क में हैं, तो उन्होंने दृढ़ता से कहा, "हां, बिल्कुल। मैं सभी के संपर्क में हूं, बस समय है कम मिलता है, इसलिए हम ज्यादा बात नहीं करते हैं।" 

शिवांगी ने एक संवेदनशील व्यक्ति होने की बात कही और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने में समय लगता है। "मैं एक संवेदनशील व्यक्ति और अति-भावनात्मक हूं। यह मुश्किल है। दर्द होता है जब आपका रिश्ता या दोस्ती काम नहीं करती है।"अभिनेत्री ने कहा कि वह अत्यधिक भावुक हो गई हैं और यह वास्तव में उन्हें कभी-कभी मुश्किल में डाल देता है और वह बस इससे उबरना चाहती हैं। "भावनात्मक होना ठीक है लेकिन मैं अत्यधिक भावुक हो जाती हूं और रोना शुरू कर देती हूं। यह मुझे अक्सर परेशान करता है। 

शिवांगी अपने समय की सबसे पसंदीदा टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं। बहुत ही कम समय में वह बेहद सफल होने में सफल रही है। फिलहाल वो डेली शोप बालिका वधू 2 में नजर आ रही हैं, जिसमें वो आनंदी के रोल में हैं।

Related Video