A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'अनुपमा' की फिर चली आंधी, TRP में 'उड़ने की आशा' ने किया बड़ा उलटफेर

'अनुपमा' की फिर चली आंधी, TRP में 'उड़ने की आशा' ने किया बड़ा उलटफेर

टीवी शोज की टीआरपी रिपोर्ट इस हफ्ते भी बार्क ने जारी कर दी है। टॉप 10 शोज में 'अनुपमा' का जलवा फिर देखने को मिला है। शो हर हफ्ते की तरह फिर से पहले स्थान पर है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम हैं किसी के प्यार में' किस पायदान पर हैं, ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर-

TRP report- India TV Hindi Image Source : X 'अनुपमा' और 'उड़ने की आशा'

टीवी शोज के लिए गुरुवार का दिन रिजल्ट डे जैसा रहता है। बार्क टीआरपी रिपोर्ट जारी करता है। साल 2024 के 11वें हफ्ते की रिपोर्ट भी जारी हो गई है। इस हफ्ते टॉप 10 शो में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। 'अनुपमा' का जलवा जहां एक ओर कायम है, वहीं कई टीवी शोज की हवा निलक गई है। इस हफ्ते 'झनक' और 'उड़ने की आशा' ने कमाल किया है। वैसे टॉप 10 में कौन-कौन से शोज जगह बना पाए हैं, ये जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट- 

'अनुपमा' 

'अनुपमा' की रेटिंग इस हफ्ते भी शानदार है। शो पहले स्थान पर है और इसे साल के 11वें हफ्ते में 2.7 रेटिंग मिली है। इसका सीधा मतलब है लोगों को हालिया ट्रैक काफी पसंद आ रहा है। रुपाली गांगुली और अनुज की जुदाई भी लोगों को दिलचस्प लग रही है। 

'गुम है किसी के प्यार में'

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा का शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने इस हफ्ते भी अपनी जगह कायम रखी है। दूसरे नंबर पर शो बना हुआ है और इस बार इसे 2.2 रेटिंग हालिस हुई है। वैसे शो भले ही दूसरे पायदान पर हो, लेकिन इसकी रेटिंग में पिछले हफ्ते की तुलना में गिरावट दर्ज की गई है।  

'झनक'

टीवी शो 'झनक' ने इस बार बड़ी उड़ान भरी है। शो ने टीआरपी में टॉप तीन में जगह पक्की कर ली है। इसे 2.1 रेटिंग मिली है। बीते कई हफ्ते से ये शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को पीछे छोड़ रहा है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

सालों से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह कायम रखने वाला टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों खासा कमाल नहीं कर पा रहा। इस हफ्ते शो चौथे नंबर पर है। इसे 2.1 रेटिंग हासिल हुई है। 'झनक' ने शो को पीछे छोड़ दिया है।

'उड़ने की आशा' 

स्टार प्लस के नए शो 'उड़ने की आशा' कमाल कर दिया है। इस शो को अभी शुरू हुए 10 ही दिन हुए हैं। सिर्फ 10 दिनों में ही इस शो ने धमाल मचा दी है। इस शो को 1.7 रेटिंग मिली है और ये 5 स्थान पर है। 

'तेरी मेरी डोरियां

टीवी सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' ने भी इस हफ्ते कमबैक किया है। शो ने लंबी छलांग लगाई है और इस हफ्ते 6वीं पोजिशन अपने नाम की है। इस हफ्ते शो को 1.7 रेटिंग मिली है। मेकर्स के लिए ये जाहिर तौर पर खुशी की बात होगी। 

'पांड्या स्टोर'

'पांड्या स्टोर' की हाल टीआरपी लिस्ट में लगातार खराब हो रही है। इस शो में लाख ट्विस्ट के बाद भी रेटिंग में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। इस हफ्ते ये शो 1.7 रेटिंग के साथ 7वें पायदान पर है। 

'इमली' 

टीवी सीरियल 'इमली' की कहानी में फिर नया मोड़ आने वाला है। शो के मेकर्स ऐसा टीआरपी बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। वैसे इस हफ्ते शो 8वें नंबर पर रहते हुए 1.7 रेटिंग हासिल कर चुका है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की हालत भी सुधर नहीं रही है। शो लंबे वक्त से जैसे-तैसे ही टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में जगह बना पा रहा है। इस हफ्ते शो को 1.7 रेटिंग मिली है। 

'शिव शक्ति' 

'शिव शक्ति' की टीआरपी में लगातार भारी गिरावट देखने को मिल रही है। बीते हफ्ते शो छठे स्थान पर था, लेकिन इस बार शो तेजी से नीचे फिसला है और इसकी रेटिंग गिर कर 1.7 हो गई है। ये शो 10वीं पोजिशन पर आ गया है।